Ajab GazabIndia

प्रिंसिपल ने छात्रा से किया दुष्कर्म, मां-बाप का झगड़ा देख बच्ची चिलाई तो खुला राज

प्रिंसिपल ने छात्रा से किया दुष्कर्म, मां-बाप का झगड़ा देख बच्ची चिलाई तो खुला राज

 

प्रिंसिपल ने छात्रा से किया दुष्कर्म, मां-बाप का झगड़ा देख बच्ची चिलाई तो खुला राज

Haryana News : हरियाणा के जींद में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। जहां प्राइवेट स्कूल के Principal ने 10 साल की बच्ची का दुष्कर्म किया। इसका खुलासा तब हुआ, जब बच्ची ने मम्मी-पापा के झगड़े से तंग आकर अपनी परेशानी बताई। इसके बाद मां ने Principal के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस को दी शिकायत में मां ने बताया कि शुक्रवार को उसकी 10 साल की बेटी स्कूल गई थी। वह प्राइवेट स्कूल में चौथी क्लास में पढ़ती है। जब वह स्कूल से लौटी तो पेट और पैरों में दर्द होने लगा। उन्होंने पूछा तो बच्ची ने कुछ ज्यादा नहीं बताया।

मां-बाप की कहासुनी सुनकर चिल्लाने लगी बच्ची
इसके बाद अचानक मां और उसके पिता के बीच कुछ कहासुनी हो गई। दोनों के बीच बहस सुनकर बच्ची जोर-जोर से चिल्लाने लगी। बच्ची ने कहा कि स्कूल में Principal और घर में माता-पिता आराम से नहीं रहने देते। यह सुनकर वह चौंक गए कि आखिर Principal के बारे में बच्ची ऐसा क्यों कह रही है।

बच्ची से बात की तो उसने पूरी जानकारी दी
उन्होंने तुरंत बच्ची को संभाला और उसे आराम से बिठाकर बातचीत की। जिसके बाद बच्ची ने बताया कि शुक्रवार को वह स्कूल के कमरे में बैठी थी। तब Principal वहां आया। Principal ने उसे दूसरे कमरे की खिड़की बंद करने के लिए कहा। जब वह खिड़की बंद कर रही थी तो Principal उसके करीब आया।

नया हॉल दिखाने के बहाने बाथरूम में ले गया, वहां दुष्कर्म किया
Principal ने कहा कि उसे स्कूल का नया हॉल दिखाएगा। वह Principal के साथ गई तो वह उसे हॉल के बजाय बाथरुम में ले गया। वहां Principal ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद उसने डरा-धमकाकर उसे घर भेज दिया। बच्ची ने बताया कि स्कूल Principal उससे पहले भी कई बार छेड़छाड़ कर चुका है। जिससे वह काफी परेशान थी। पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद Principal के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी है। इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply