Ajab GazabIndia

शर्मनाक! पिता ने पैर की मालिश करने से किया इनकार तो बेटे ने मार डाला

शर्मनाक! पिता ने पैर की मालिश करने से किया इनकार तो बेटे ने मार डाला
शर्मनाक! पिता ने पैर की मालिश करने से किया इनकार तो बेटे ने मार डाला
मुंबई। Son killed Father in Nagpur : कहते हैं पिता अपने बेटे के सिर पर उस साये की तरह होता है जो उसे हर मुसीबत से बचाता है और जीवन में आगे बढ़ने का रास्ता दिखाता है। इस अनमोल रिश्ते को कलंकित करने वाली एक घटना महाराष्ट्र के नागपुर में घटी है। जहां एक ‘कपूत’ ने अपने 62 वर्षीय पिता को बेरहमी से मार डाला। पुलिस ने 33 वर्षीय आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।

एक अधिकारी ने बताया कि पीड़ित ने आरोपी बेटे की कथित तौर पर पैर की मालिश करने से इनकार कर दिया था। जिससे आग-बबूला होकर उसने घर पर ही पीट-पीटकर बुजुर्ग पिता की हत्या कर दी। यह घटना नागपुर के नवाबपुरा इलाके में शनिवार शाम को हुई थी।

आरोपी की पहचान कुशल उर्फ ​​इंगा शेंडे (33) के तौर पर हुई है। वारदात के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। कुशल आपराधिक पृष्टभूमि का बताया जा रहा है। शनिवार शाम में उसके अपने पिता दत्तात्रेय शेंडे (62) को उसके पैरों की मालिश करने के लिए कहा, लेकिन उन्होंने मना कर दिया। इससे नाराज होकर कुशल ने उनके छाती, पेट, पसलियों और सिर पर लात और घूंसे मारे।

इस बीच दत्तात्रेय शेंडे का बड़ा बेटा प्रणव अपने पिता को बचाने के लिए दौड़ा, लेकिन आरोपी ने उसे भी अंजाम भुगतने की धमकी दी। जिसके बाद प्रणव मदद मांगने के लिए अपने पड़ोसी के घर भागा।

जब प्रणव वापस लौटा तो देखा कि पिता गंभीर रूप से घायल होकर अचेत पड़े है। जिसके बाद उन्हें मेयो अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसके बाद पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई और कुशल को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply