सोशल मीडिया पर अक्सर शादी से जुड़े कई मजेदार वीडियो वायरल होते हैं. कभी किसी शादी में जयमाल के दौरान कोई दुल्हन अपने होने वाली पति को थप्पड़ मार देती है, तो कभी दहेज के लालची दूल्हे से कोई लड़की शादी से इनकार कर देती है. वहीं, कई बार शादी की दावत में बिन बुलाए मेहमान भी आ जाते हैं और पकड़े जाने पर अपनी भरपूर बेइज्जती करवाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों इंस्टाग्राम पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स बिना बुलाए शादी में पहुंच जाता है और दावत का लुत्फ उठाने लगता है. वो हर खाने की कीमत बताता है और उसे खाता है. फिर अंत में लिफाफा के अंदर कुछ पैसे डालता है और दुल्हन को दे देता है. यकीन मानिए, ऐसा कहा जा सकता है कि लिफाफा को खोलने के बाद दुल्हन पक्का बेहोश हो गई होगी.

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का शादी समारोह में अचानक एंट्री लेता है. वो रिश्तेदारों को हाथ जोड़कर सीधे खाने पर टूट पड़ता है. वो प्लेट उठाता है और पूरी थाली की कीमत 300 रुपए बतलाता है, जिसमें रोटियां, पुलाव, सब्जियां, सलाद, दाल, रायता आदि शामिल हैं. इसके बाद वो मन्चुरियन का प्लेट उठाता है, जिसकी कीमत 50 रुपए बतलाता है. फिर इसके बाद वो एक पीस 20 रुपए वाला गुलाब जामुन लेता है. इसके बाद कॉफी और अन्य चीजें लेता है, जिसकी कीमत वो खुद 100 रुपए बताता है. इस तरह ये बिन बुलाया मेहमान एक बार में 470 रुपए का खाना ठूंस लेता है. अब बारी आती है गिफ्ट देने की. ऐसे में ये शख्स अपने जेब से 10 रुपए निकालता है और लिफाफा में पैक कर दुल्हन को दे देता है. लिफाफा खोलने के बाद दुल्हन भी हैरान हो गई होगी.

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर रोहित सिंह चौहान नाम के यूजर ने शेयर किया है. हालांकि, ऐसा लगता है कि इस वीडियो को मनोरंजन के उदेश्य से बनाया गया है, क्योंकि वीडियो में खुद रोहित ही नजर आ रहा है. हो सकता है वो अपने किसी परिचित की शादी में जाकर इस वीडियो को बनाया हो. लेकिन यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया. अब तक इस वीडियो को 10 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. हजारों लोगों ने इसे लाइक और शेयर किया है. ढेर सारे कमेंट्स भी आए हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए दीपक राजपुरोहित ने लिखा है कि 470 रुपए का खाना खाया और लिफाफे में डाल दिया 10 रुपए. नेट प्रॉफिट 460 रुपए का हुआ. वहीं, कीर्ति चौहान ने लिखा है कि सच में ज्यादातर लोग शादियों में ऐसे ही करते हैं. लेकिन सोनू नाम के यूजर को खाने से ज्यादा दूल्हे की चिंता सताने लगी. कमेंट कर सोनू ने लिखा कि 10 रुपए में तो खा लिया, लेकिन दूल्हा कहां है? इसे भी जरूर पढ़ें –