Ajab GazabIndia

पत्थर दिल बेटे कि करतूत आई सामने, तीन दिन भूख हड़ताल कर मां को इस काम के लिए किया बेबस

पत्थर दिल बेटे कि करतूत आई सामने, तीन दिन भूख हड़ताल कर मां को इस काम के लिए किया बेबस

 

पत्थर दिल बेटे कि करतूत आई सामने, तीन दिन भूख हड़ताल कर मां को इस काम के लिए किया बेबस

Viral Iphone Video : Iphone का क्रेज कई लोगों के बीच में होता हैं. उसे खरीदने के लिए लोग कई हद तक जा सकते हैं. उसके आगे कुछ भी नजर नहीं आता  हैं. लोग कुच्छ भी करके आज कल Iphone खरीदना चाहते ही हैं. वैसे तो इन फोन कि कीमत लाखों तक होती है लेकिन लोग इसे खरीदते समय पैसा भी नहीं देखते हैं. युवाओं में इस फोन को लेकर इन दिनों उतावलापन ज्यादा ही बढ़ गया है. ऐसा ही एक केस फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जहां एक बेटा अपनी मां से Iphone कि जिद (Viral Iphone Video) करता है. और इसके लिए वो कई कड़े कदम उठा लेता है.

Iphone के लिए एक बेटे ने घर में मचाया आतंक

Viral Iphone Video

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Viral Iphone Video) तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें बताया जा रहा है कि एक फूल बेचने वाली महिला ने कैसे अपने बेटे कि जिद को पूरा किया है और उसे फोन दिलाया है. महिला के बेटे पर Iphone का ऐसा खुमार छाया कि वह इसे खरीदने कि जिद कर बैठा. लेकिन जजब मां ने उसे समझाना चाहा तो वह यहीं नहीं रुका. इसके लिए वो भूख हड़ताल पर भी बैठ गया. तीन दिन तक जब उसने खाना नहीं खाया तो बेबस मां आखिरकार हार गई और उसके बेटे को फोन दिलाने के लिए तैयार हो गई.

बेबस मां का वायरल हुआ वीडियो

Viral Iphone Video

बेटे को फ़ोन खरीदने के लिए स्टोर में भेजा. और अपनी सारी जमा पूंजी से उससे उसका पसंदीदा फोन दिलाया. इस दौरान इसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. फूल वाली एक महिला का बीटा कई दिनों से एप्पल आईफोन (Viral Iphone Video) खरीदने कि जिद कर रहा था. इसके लिए लगातार 3 दिन तक कुछ नहीं खाना और भूख हड़ताल पर चला गया. ऐसा देखकर मां का दिल पसीज गया और आख़िरकार दुखी मन से उसने लड़के को मोबाइल दिला ही दिया.

फूल बेचकर जैसे-तैसे गुजारा करती है महिला

Viral Iphone Video

वीडियो (Viral Iphone Video) में साफ़ नजर आ रहा है कि महिला अपने बेटे के साथ स्टोर में मौजूद है. लड़के ने हाथ में 500, 100 और 200 के नोट पकड़ रखे हैं. महिला ने स्थिति के बारे में बताया, ‘मैं मंदिर के बाहर फूल बेचती हूँ. मेरा बेटा तीन दिन से कुछ नहीं खा रहा क्योंकि उसे एक फोन चाहिए.’ थक हारकर माँ ने आख़िरकार उसे फ़ोन लेने के लिए पैसे दे दिए. उन्होंने अपने बेटे के साथ ही कहा है कि वो पैसा कमा कर वापिस करें. वायरल हो रहे वीडियो में मां के चेहरे को देखने से साफ पता चल रहा है कि वो अपने बच्चे की जिद से परेशान थी. वो फोन खरीदने के बाद बिल्कुल भी खुश नजर नहीं आ रही है.

बेटे ने तीन दिन से खाना नहीं खाया तो मां ने दिलाया फोन

This Guy stopped eating food and was demanding iPhone from her mother, His mother finally relented and gave him money to buy iPhone. She sells flowers outside a mandir.
pic.twitter.com/CS59FAS4Z4

— Ghar Ke Kalesh (@gharkekalesh) August 18, 2024

इस वीडियो (Viral Iphone Video) को देखकर इंटरनेट की जनता हिल गई है और सोशल मीडिया पर उस लड़के को सब खरी खोटी सुना रहे हैं. एक क्रिएटर ने महिलाओं से बच्चे की जिद को लेकर सवाल किया. सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल (Viral Iphone Video) हो रहा है. इंटरनेट पर वायरल हुआ तो लोगों ने उस लड़के की क्लास लगा दी. एक यूजर ने लिखा – ‘ये छपरी फिर रील बनाएगा’. एक ने लिखा – ‘ऐसा बच्चा होने से अच्छा है कि बच्चा ही ना हो.’ इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply