Ajab GazabIndia

डॉक्‍टर के वेश में शैतान! बेहोश महिलाओं से फिजिकल रिलेशन, बाथरूम में लगाए थे कैमरे, बच्‍चों को भी नहीं बख्‍शा

डॉक्‍टर के वेश में शैतान! बेहोश महिलाओं से फिजिकल रिलेशन, बाथरूम में लगाए थे कैमरे, बच्‍चों को भी नहीं बख्‍शा
डॉक्‍टर के वेश में शैतान! बेहोश महिलाओं से फिजिकल रिलेशन, बाथरूम में लगाए थे कैमरे, बच्‍चों को भी नहीं बख्‍शा

वॉशिंगटन. डॉक्‍टरों को जीवनदाता, धरती का भगवान, मसीहा और न जाने क्‍या-क्‍या कहा जाता है. लोग डॉक्‍टरों पर आंख मूंदकर भरोसा करते हैं. इलाज कराने वाले मरीज उनकी हर बात को मानते हैं, ताकि उनके स्‍वास्‍थ्‍य में तेजी से सुधार हो सके और उनकी सांसें चलती रहें. कई बार ऐसी घटनाएं सामने आती हैं, जिससे डॉक्‍टरों पर से लोगों का यह भरोसा हिल जाता है. भारत के साथ ही दुनियाभर में ऐसे मामले सामने आते रहते हैं, जब डॉक्‍टरों के काले कारनामे सामने आते हैं. अमेरिका में एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जिसने इस पेशे पर दाग लगाने का काम किया है. आरोपी डॉक्‍टर द्वारा सैकड़ों की संख्‍या में महिलाओं की निर्वस्‍त्र तस्‍वीरें लेने का मामला सामने आया है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो इस डॉक्‍टर ने बेहोश या फिर सो रही महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए. दो साल के बच्‍चों तक को नहीं बख्‍शा.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, अमेरिका में कई वर्षों तक बच्चों और महिलाओं की सैकड़ों नग्न तस्वीरें खींचने और वीडियो बनाने के आरोप में 40 साल के एक भारतीय डॉक्‍टर को गिरफ्तार किया गया है. ‘फॉक्स न्यूज’ की रिपोर्ट के अनुसार, ओमैर एजाज को 8 अगस्त को गिरफ्तार किया गया.आरोपी एजाज ने बाथरूम, चेंजिंग रूम, अस्पताल के कमरों और यहां तक ​​कि अपने घर में भी कई जगहों पर छिपाकर कैमरे लगा रखे थे. उसने दो साल तक के छोटे बच्चों की तस्वीरें लीं और वीडियो बनाए.

डॉक्‍टर की पत्‍नी ने खोला राज
डॉक्‍टर एजाज की पत्नी को ये आपत्तिजनक सामग्रियां मिलीं, जिसके बाद स्‍थानीय प्रशासन को उसके अपराधों के बारे में पता चला. इससे पहले तक उसका कोई आपराधिक इतिहास नहीं था. ओकलैंड काउंटी शेरिफ ने मंगलवार को बताया कि उसने कई महिलाओं के साथ ऐसे समय में कथित तौर पर यौन संबंध भी बनाए, जब वे बेहोश थीं या सो रही थीं. शेरिफ माइक बुचर्ड ने कहा कि मामले की जांच में महीनों लगेंगे.

हजारों वीडियो की जांच
अधिकारियों को संदेह है कि इस मामले में कई और पीड़ित हो सकते हैं. अमेरिका के मिशिगन राज्य में ओकलैंड काउंटी के शहर रोचेस्टर हिल्स में डॉक्‍टर के घर पर मिले हजारों वीडियो की छानबीन की जा रही है. एजाज को उसके घर से गिरफ्तार किए जाने के बाद से उससे जुड़े परिसरों की तलाशी के लिए कई वारंट जारी किए गए हैं. बुचर्ड ने बताया कि इस दौरान कंप्यूटर, फोन और 15 अन्‍य डिवाइस मिले हैं. केवल एक हार्ड ड्राइव में 13,000 वीडियो थे. एजाज साल 2011 में वर्क परमिट वीजा पर भारत से अमेरिका आया था. डॉक्‍टर एजाज के पास अभी भी भारतीय नागरिकता है. इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply