Ajab GazabIndia

‘200 नहीं ₹170 प्रति किलोग्राम मुर्गा बेचूंगा…’, चिकन रेट के लिए भिड़ गए दो दुकानदार, Video वायरल

‘200 नहीं ₹170 प्रति किलोग्राम मुर्गा बेचूंगा…’, चिकन रेट के लिए भिड़ गए दो दुकानदार, Video वायरल

 

‘200 नहीं ₹170 प्रति किलोग्राम मुर्गा बेचूंगा…’, चिकन रेट के लिए भिड़ गए दो दुकानदार, Video वायरल

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में चिकन शॉप चलाने वाले दो दुकानदार आपस में भिड़ गए. कारण था चिकन का रेट. एक ने मुर्गे के मीट का रेट 200 रुपये प्रति किलोग्राम रखा था. दूसरे ने 170 रुपये प्रति किलोग्राम रेट रखा था. जब ग्राहक ने 170 रुपये प्रति किलो चिकन मीट देने वाले से मुर्गा खरीदा को दूसरा दुकानदार भड़क उठा. उसने पड़ोस के दुकानदार से कहा- रेट क्यों बिगाड़ रहा है? बस फिर क्या था. दोनों दुकानदारों में जमकर बवाल मचा. लाठी-डंडे चले. इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. पुलिस ने दोनों दुकानदारों को हिरासत में ले लिया है.

मामला धामपुर के पहाड़ी दरवाजा बाजार का है. यहां मुर्गे का मीट बेचने वाले दो दुकानदारों के बीच खूनी संघर्ष हो गया. बुधवार को शाम छह बजे मोहम्मद अनस उर्फ सलमान की दुकान पर एक अल्तमश नाम का ग्राहक मुर्गे का मीट लेने पहुंचा. सलमान उर्फ अनस ने ₹200 किलो का भाव बताया. उसके बाद ग्राहक सामने वाली शान-ए-आलम की दुकान पर रेट पूछने गया तो उसने ₹170 किलो का भाव बताया. ग्राहक अल्तमश फिर शान-ए-आलम की दुकान से मीट खरीदने लगा.

इस बात को लेकर अनस उर्फ सलमान ने शान-ए-आलम का विरोध किया. कहा- रेट क्यों बिगाड़ रहा है? जब सभी 200 रुपये प्रति किलो चिकन बेच रहे हैं तो तू सस्ता क्यों दे रहा है. इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में गाली गलौज व मारपीट होने लगी. दोनो की दुकान उनके घरों के पास ही है. इसलिए शोर सुनकर दोनों के परिजन भी लड़ाई में शामिल हो गए. लेकिन किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी.

बाकी साथियों की तलाश जारी

सूचना मिलने पर स्थानीय पुलिस द्वारा तत्काल मौके पर पहुंची. शान-ए-आलम और अनस दोनों दुकान मालिकों को पुलिस हिरासत में लिया है. उधर, इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. धामपुर पुलिस क्षेत्राधिकारी सर्वम सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर दोनों दुकानदारो को गिरफ्तार कर लिया गया है. इनके अन्य साथियों की तलाश जारी है. इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply