Ajab GazabIndia

स्टंट कर रहे बाइकर्स से तंग आए लोगों ने गुस्से में आकर फ्लाईओवर से नीचे फेंक दीं बाइक्स…

स्टंट कर रहे बाइकर्स से तंग आए लोगों ने गुस्से में आकर फ्लाईओवर से नीचे फेंक दीं बाइक्स…

स्टंट कर रहे बाइकर्स से तंग आए लोगों ने गुस्से में आकर फ्लाईओवर से नीचे फेंक दीं बाइक्स…

जनता के बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता. अगर लोगों को गुस्सा आ जाए तो वो कुछ भी कर सकते हैं. वह पागल या हिंसक भी हो सकती है। लेकिन अक्सर भीड़ का गुस्सा जायज़ होता है और नियंत्रण से बाहर होना उतना बुरा नहीं लगता. हाल ही में वायरल हुए एक वीडियो में लोगों ने बड़े ही अजीब अंदाज में अपना गुस्सा जाहिर किया है. लोगों द्वारा दोपहिया वाहनों को पुल से नीचे फेंकने का एक वीडियो वायरल हो गया है।

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, नेलमंगला के पास निराश मोटर चालकों और निवासियों ने लापरवाह स्टंट कर रहे बाइक चालकों पर हमला किया और दो बाइकों को फ्लाईओवर से नीचे फेंक दिया। स्टंटमैनों से जुड़ी एक छोटी सी दुर्घटना के बाद निराशा बढ़ गई।

वीडियो बेंगलुरु के पास तुमकुर हाईवे फ्लाईओवर का है जहां बड़ी संख्या में लोग जमा हैं। जिसमें हाईवे पर जमा लोग मोटरसाइकिलों को एक-एक करके फेंकते नजर आ रहे हैं. यह वीडियो फ्लाईओवर के नीचे खड़े एक शख्स ने कुछ दूरी से बनाया है. अच्छी बात ये रही कि इस घटना में कोई घायल नहीं हुआ, क्योंकि फ्लाईओवर के नीचे सड़क पर कई लोग आ रहे थे.

इस वीडियो को ट्विटर या एक्स पर @gharkekalesh अकाउंट से शेयर किया गया है. इसे 9.5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. कमेंट सेक्शन में लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए हैं. कुछ ने इसे लोगों की हताशा या गुस्सा बताया है तो कुछ ने इसे अप्रत्याशित घटना बताया है. कई लोगों ने इस काम की तारीफ की है.

एक यूजर ने कमेंट किया, “वाह, यह सबसे अच्छी चीज है जो मैंने आज देखी! हर जगह लोग सार्वजनिक सड़कों पर स्टंट कर रहे हैं, उनसे इसी तरह निपटा जाना चाहिए। यह अच्छी बात है कि जनता ने यह कदम उठाया है।” लेकिन कई लोगों को यह इतना संतुष्टिदायक लगा कि ऐसा लगा कि वे इसे दोबारा करना चाहते हैं। 

Leave a Reply