Ajab GazabIndia

धोखेबाज बीवी को रंगे-हाथ पकड़ना चाहता था पति, ऐसा क्या हुआ खुद जाना पड़ गया जेल?

धोखेबाज बीवी को रंगे-हाथ पकड़ना चाहता था पति, ऐसा क्या हुआ खुद जाना पड़ गया जेल?
धोखेबाज बीवी को रंगे-हाथ पकड़ना चाहता था पति, ऐसा क्या हुआ खुद जाना पड़ गया जेल?

Cheater Wife Caught Red Handed: एक चौंकाने वाली घटना में, एक शख्स ने अपनी पत्नी को रंगे हाथों धोखा देते हुए पकड़ा. हालांकि, इस घटना ने सार्वजनिक ध्यान आकर्षित किया क्योंकि पत्नी को उसके हरकत के लिए परिणाम भुगतने के बजाय शख्स को कोर्ट ने तीन महीने के लिए जेल भेज दिया. रिपोर्ट्स के अनुसार, यह घटना फरवरी 2022 में ताइवान में हुई थी और अब सुर्खियों में है. व्यक्ति का नाम फान था और वह अपनी पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता था. अपनी पत्नी पर अफेयर करने का शक होने पर उसने अपने घर के लिविंग रूम और बेडरूम में छिपे हुए सीसीटीवी कैमरे लगा दिए.

चुपके से कमरे में लगवा दिया सीसीटीवी

जब वीडियो में देखा कि पत्नी दूसरे आदमी के साथ है तो उसका शक सही साबित हुआ. उसने अदालत जाकर तलाक मांगा. पहले उसने बातचीत से मामला सुलझाने की कोशिश की, लेकिन जब पत्नी मानने को तैयार नहीं हुई तो उसने अदालत में तलाक की याचिका दायर कर दी.

कोर्ट ने उसे तीन महीने के लिए भेजा जेल

लेकिन पत्नी ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी और कहा कि पति ने उसकी प्राइवेसी का हनन किया है क्योंकि उसने छिपे हुए कैमरे लगाए थे. आदमी ने कहा कि उसकी पत्नी का व्यवहार उसके बच्चों को परेशान कर रहा था क्योंकि वह ज्यादातर समय बेडरूम में बिताती थी, इसलिए उसने कैमरे लगाए थे. लेकिन अदालत ने आदमी की बात नहीं मानी और उसे अपनी पत्नी की निजी रिकॉर्डिंग करने के लिए तीन महीने जेल भेज दिया.

इस मामले ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. बहुत से लोग हैरान हैं कि पति को जेल क्यों भेज दिया गया. यह मामला अपने अजीबोगरीब कानूनी नतीजे के कारण अलग है. पति को पीड़ित के रूप में नहीं बल्कि दोषी पाया गया और उसे कानूनी सजा मिली. अदालत ने उस पर छिपे हुए कैमरे लगाने का आरोप लगाया और उसे उत्पीड़न और निजता का हनन करने का दोषी पाया. इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply