Ajab GazabIndia

मोदी-योगी की तारीफ करना मुस्लिम महिला को पड़ा भारी, पति अरशद ने तीन तलाक देकर घर से निकाला

मोदी-योगी की तारीफ करना मुस्लिम महिला को पड़ा भारी, पति अरशद ने तीन तलाक देकर घर से निकाला

 

मोदी-योगी की तारीफ करना मुस्लिम महिला को पड़ा भारी, पति अरशद ने तीन तलाक देकर घर से निकाला

Lucknow News- मुस्लिम महिला मरियम को सीएम योगी और पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ करना उसके लिए मुसीबत बन गया। बता दें, कि  महिला ने अयोध्या में हुए बदलाव को लेकर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की तारीफ की, जिसके बाद उसके पति अरशद ने उसे गंदी-गंदी गालियां देते हुए उसके साथ मारपीट की और खौलती हुई दाल उसके ऊपर फेंक दी। फिर तीन तलाक देकर उसे जख्मी हालत में घर से निकाल दिया। वहीं, अयोध्या पुलिस इस मामले में रिपोर्ट नही लिख रही है। महिला आरोप है, कि उस पर हलाला करने का दबाव बनाया जा रहा है।

पीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफ करने पर दिया तीन तलाक

उत्तर प्रदेश के अयोध्या में हुए बदलाव को लेकर पीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफ करना एक मुस्लिम महिला के लिए मुसीबत बन गई। पीएम मोदी और सीएम योगी की तारीफ करने से नाराज उसके पति ने उसके साथ मारपीट करते हुए उसे तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया।

2023 में हुई थी शादी

पुलिस के मुताबिक, मरियम की शादी 13 दिसंबर 2023 को अयोध्या निवासी अरशद से हुई थी। मरियम अपनी शादी को लेकर बहुत खुश थी, खासकर इस बात से कि उसकी शादी अयोध्या जैसे ऐतिहासिक और धार्मिक स्थल पर हुई है। जब अयोध्या में प्राण-प्रतिष्ठा का आयोजन हुआ, तब उसकी भव्यता को देखकर मरियम ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की। लेकिन यह बात उसके पति अरशद को नागवार गुज़री।

मायके पहुंच कर कराया इलाज

पुलिस का कहना है, कि मरियम से उसके पति अरशद ने पहले मारपीट की और फिर खौलती हुई गर्म दाल उसके ऊपर फेंक दी। जिससे वह बुरी तरह से झुलस गई। गंभीर हालत में उसको तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया गया। इसके बाद वह किसी तरफ से अपने मायके पहुंची और फिर परिजनों ने उसका इलाज करवाया। महिला ने आरोप लगाते हुए बहराइच जिले की पुलिस को घटना की जानकारी दी। पुलिस ने उसे अयोध्या में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए कहा।

हलाला के बाद पति करेगा सुलह

पीड़िता का कहना है, कि वह अयोध्या जनपद में एफआईआर दर्ज कराने के लिए थाने के कई चक्कर लगा चुकी है, लेकिन अभी तक उसे न्याय नहीं मिला है। इस बीच, अरशद का रिश्तेदार चांद बाबू सुलह का प्रस्ताव लेकर आया, लेकिन उसने हलाला की शर्त रखी है, जिसे मरियम ने ठुकरा दिया है। इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply