Ajab GazabBollywoodHealthIndia

फिल्म इंडस्ट्री के एक मशहूर अभिनेता का दिल का दौरा पड़ने से निधन, फैंस भी हुए निराश

फिल्म इंडस्ट्री के एक मशहूर अभिनेता का दिल का दौरा पड़ने से निधन, फैंस भी हुए निराश

फिल्म इंडस्ट्री के एक मशहूर अभिनेता का दिल का दौरा पड़ने से निधन, फैंस भी हुए निराश

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक बेहद दुखद खबर सामने आई है। मलयालम फिल्म अभिनेता निर्मल बेनी जिन्होंने लिजो जोस पेलिसरी की फिल्म ‘आमीन’ में कोचन की भूमिका निभाई थी। इस यादगार रोल के लिए वह लोगों के बीच मशहूर हो गए थे. निर्मल बेनी का निधन दिल का दौरा पड़ने से हुआ। प्रोड्यूसर संजय पद्युर ने उनके निधन की दुखद खबर सोशल मीडिया पर शेयर की है। उनके फैंस और फिल्म इंडस्ट्री के लोग उन्हें भावभीनी श्रद्धांजलि दे रहे हैं. निर्मल बेनी की मौत की खबर मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के लिए सदमे की तरह है। हर तरफ से शोक संदेश आ रहे हैं.

निर्मल बेनी की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई

इस खबर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए संजय पद्युर ने लिखा, ‘भारी मन से मुझे अपने प्यारे दोस्त को अलविदा कहना पड़ रहा है। निर्मल फिल्म कोच्चा, अमेनी धरम की शान थे। आज सुबह हृदय रोग के कारण उनका निधन हो गया। मैं भगवान से प्रार्थना करता हूं कि मेरे प्रिय मित्र की आत्मा को शांति मिले। सोशल मीडिया पर अभिनेता निर्मल बेनी के प्रशंसक भी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं और उनकी आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना कर रहे हैं। उनके अंतिम संस्कार के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है.

जानिए निर्मल बेनी के बारे में

निर्मल बेनी ने अपने करियर की शुरुआत एक हास्य अभिनेता के रूप में की थी लेकिन उन्हें यूट्यूब वीडियो और मंच प्रदर्शन के माध्यम से पहचान मिली। उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2012 में ‘नवगाथरकु स्वागतम’ से की थी। फिल्म कलावूर रविकुमार द्वारा लिखी गई है और जयकृष्ण करणवार द्वारा निर्देशित है। बेनी ने अपने करियर के दौरान 5 बेहतरीन फिल्मों में काम किया है जिनमें से सबसे मशहूर हैं ‘आमीन’ और ‘दुरम’।

निर्मल बेनी की हिट फ़िल्में

‘आमीन’ एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है, जो लिजो जोस पेलिसेरी द्वारा निर्देशित और पी.एस. द्वारा निर्मित है। रफीक ने पेलिसेरी की कहानी पर लिखा है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया. दूसरी ओर, ‘दुरम’ मनु कन्नमथानम द्वारा निर्देशित एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है और इसमें मकबूल सलमान भी मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में निर्मल बेनी शनवास नाम के सपोर्टिंग रोल में नजर आये थे.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply