Ajab GazabIndia

Crime: अधेड़ उम्र की चाची का 25 साल के भतीजे पर आया दिल और फिर कर बैठी ये कांड

Crime: अधेड़ उम्र की चाची का 25 साल के भतीजे पर आया दिल और फिर कर बैठी ये कांड

Crime: अधेड़ उम्र की चाची का 25 साल के भतीजे पर आया दिल और फिर कर बैठी ये कांड

राजस्थान के रामसर थाना क्षेत्र में एक गांव में रात में छत पर सो रहे 18 वर्षीय युवक की धारदार हथियार से हत्या कर दी गयी। पुलिस ने पाया कि पीड़ित की पहचान जोगाराम सम्हार के रूप में हुई है, जिस पर चाकू और कुल्हाड़ी से हमला किया गया था। घटनास्थल खून से लथपथ था। शव को सबसे पहले एक पांच वर्षीय लड़की ने देखा, जो पीड़ित को जगाने के लिए छत पर गई और खून से लथपथ शव को देखा। उसने चिल्लाते हुए अपनी मां और मौसी को सूचना दी। परिवार और पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी, जो तुरंत पहुंची।

जांच करने पर, पुलिस को पता चला कि जोगाराम हाल ही में पुणे से लौटा था, जहां वह अपने भाई के साथ काम कर रहा था। वे उसकी हत्या के पीछे के मकसद और इससे किसे फायदा हो सकता है, इसका पता लगाने की कोशिश कर रहे थे। शुरुआती पूछताछ में कोई स्पष्ट मकसद या दुश्मन नहीं मिला।

जोगाराम के मोबाइल फोन की तलाशी के दौरान, पुलिस को परेशान करने वाली जानकारी मिली। इसके बाद उन्होंने जोगाराम की चाची से पूछताछ की, जिन्होंने शुरू में तो टालमटोल की, लेकिन बाद में दबाव में आकर कबूल कर लिया।

खुलासा चौंकाने वाला था: जोगाराम की चाची ने अपने एक नाबालिग साथी के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची थी। जोगाराम अपनी चाची के साथ अवैध संबंध में था और उसने उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो भी सेव कर लिए थे। चूँकि जोगराम अपने भाई के साथ पुणे में काम करता था, इसलिए उसे काम के लिए गाँव से दूर पुणे जाना पड़ता था। इसी बीच जोगराम की चाची के भी उसके एक नाबालिग दोस्त से अवैध संबंध हो गये। जब जोगाराम घर लौटा और उसे नाबालिग के साथ उसके संबंध का पता चला, तो उसने उसे उजागर करने की धमकी दी। इस डर से चाची ने नाबालिग के साथ मिलकर जोगाराम की हत्या की साजिश रची। उसने और उसके साथी ने चाकू और कुल्हाड़ी से उसकी हत्या कर दी और फिर शव को चादर से ढक दिया। पुलिस ने हत्या के हथियार बरामद किए और चाची और नाबालिग दोनों को गिरफ्तार कर लिया, जिसे किशोर गृह भेज दिया गया। इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply