Ajab GazabIndia

Viral Video : ‘अपनी बहन से शादी करने में कोई बुराई नहीं है…’ मौलाना

Viral Video : ‘अपनी बहन से शादी करने में कोई बुराई नहीं है…’ मौलाना

Viral Video : ‘अपनी बहन से शादी करने में कोई बुराई नहीं है…’ मौलाना

सोशल मीडिया पर कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो सामने आते हैं, जो अपने आप में हैरान करने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद अपने ही आंखों पर यकीन नहीं होता है.

 

 

हम आपके साथ एक ऐसा ही वीडियो शेयर करने जा रहे हैं, जो वाकई में चौंकाने वाला है. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक मौलाना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें उसने एक बेहद विवादित बयान देते हुए कहा कि “हमें अपनी बहन से ही शादी करनी चाहिए.” इस बयान ने न सिर्फ इंटरनेट पर हलचल मचा दी है बल्कि धार्मिक सामाजिक दृष्टिकोण से भी लोगों को चौंका दिया है.

बहन आपकी मिजाज को समझती है

वीडियो में मौलाना यह कहते सुने जा सकते हैं कि “अपनी बहन से शादी करने में कोई बुराई नहीं है, क्योंकि बहन आपकी मिजाज को अच्छी तरह समझती है. वह जानती है कि आप कब गुस्सा होते हैं, कब शांत रहते हैं किस चीज़ से खुश होते हैं. बहन आपके लिए सब कुछ करती है, तो फिर हमें कोई दिक्कत क्यों होनी चाहिए?” मौलाना ने आगे कहा कि लोग अपनी बहन से शादी न करने के बजाय दूसरी की बहन से शादी करते हैं, जो उनके मुताबिक गलत है. आगे आप इस वीडियो में खुद सुनिए कि ये मौलान आखिर कहना क्या चाहता है?

 

 

सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं मौलाना

मौलाना के इस बयान ने सोशल मीडिया पर तीखी प्रतिक्रियाएं पैदा कर दी हैं. कई यूजर्स ने इस बयान की निंदा करते हुए इसे “अनैतिक” “विवादित” बताया है. कुछ लोगों ने इसे “धर्म के खिलाफ” “मानवता के विरुद्ध” करार दिया है. वहीं, कुछ लोग मौलाना के इस बयान को मजाक अज्ञानता की संज्ञा दे रहे हैं.

क्या ऐसे बयानों को रोका जा सकता है?

इस विवादित बयान के बाद कई धार्मिक संगठनों सामाजिक कार्यकर्ताओं ने भी अपनी चिंता व्यक्त की है. उन्होंने कहा कि ऐसे बयान न केवल समाज को गलत दिशा में ले जाते हैं, बल्कि धर्म की छवि को भी धूमिल करते हैं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर इस बयान को लेकर चर्चा अभी भी जारी है लोग इस पर अपने विचार शेयर कर रहे हैं. कई लोग मौलाना के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं ताकि भविष्य में इस तरह के विवादित बयानों को रोका जा सके. इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply