Ajab GazabIndia

पिता की आंखों के सामने 9 साल का बेटा स्वर्ग सिधारा, चार पहुंचे अस्पताल!

पिता की आंखों के सामने 9 साल का बेटा स्वर्ग सिधारा, चार पहुंचे अस्पताल!

पिता की आंखों के सामने 9 साल का बेटा स्वर्ग सिधारा, चार पहुंचे अस्पताल!

हिमाचल की सर्पीली सड़कों पर वाहन चालकों की लापरवाही से आए दिन सड़क हादसे हो रहे हैं। इन हादसों में कई लोगों की जान जा रही है। आज ऐसी ही एक कार चालक की लापरवाही खुद उस पर ही भारी पड़ गई। इस हादसे में कार चालक के बेटे की मौत हो गई। यह हादसा मंडी जिला के लड़भड़ोल क्षेत्र में आज सुबह हुआ था। हादसे में चार लोग घायल हुए हैं।

कहां हुआ था हादसा

इसे भी जरूर पढ़ें –

बताया जा रहा है कि जोगेंद्रनगर के ढेलू मोड़ के पास आज सोमवार सुबह एक कार ने अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बाइक खड़ी कर खड़े दो युवकों और उनकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इस टक्कर के बाद कार चालक खुद भी कार समेत गहरी खाई में जा गिरा। इस हादसे में बाइक के साथ खड़े दोनों युवक गंभीर रूप् से घायल हो गए। वहंी कार में सवार चालक सहित तीन लोग भी घाल हो गए। कार में चालक का 9 साल का बेटा भी सवार था।

कहां चल रहा घायलों का इलाज

हादसे का पता चलते ही स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया, जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए घायलों को टांडा मेडिकल कॉलेज कांगड़ा रेफर कर दिया गया। जहां उपचार के दौरान कार में सवार 9 साल के बच्चे की मौत हो गई। वहीं चार अन्य घायलों का उपचार चल रहा है।

कितने लोग हुए घायल

हादसे में जान गंवाने वाले बच्चे की पहचान 9 वर्षीय अविनाश के रूप् में हुई है। इसके अलावा घायलों की पहचान संदीप कुमार, अमित कुमार, गौरव कुमार और अंशुल के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि कार में सवार बिलासपुर झंडुता के अजय कुमार के नौ साल के बेटे अविनाश की उपचार के दौरान मौत हो गई। बाइक के साथ खड़े दोनों युवक संदीप और अमित कुमार लड़भलोल के सिमस निवासी बताए जा रहे हैं।

क्या कह रहे डीएसपी पधर

हादसे के बाद मौके पर मौजूद लोगों ने घायलों को सिविल अस्पताल जोगेंद्रनगर पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार देने के बाद टांडा मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया। दोनों बाइक सवारों के अलावा कार में गौरव, अंशुल और अविनाश सवार थे। डीएसपी पधर दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने मामला दर्ज कर दिया है। अभी हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

Leave a Reply