Ajab GazabBollywoodIndia

शादी के 4 महीने बाद ही तलाक लेने जा रही हैं गोविंदा की भांजी आरती सिंह, बोलीं – मैं खुश हूं कि…..

शादी के 4 महीने बाद ही तलाक लेने जा रही हैं गोविंदा की भांजी आरती सिंह, बोलीं – मैं खुश हूं कि…..

 

शादी के 4 महीने बाद ही तलाक लेने जा रही हैं गोविंदा की भांजी आरती सिंह, बोलीं – मैं खुश हूं कि…..

Arti Singh: बॉलीवुड के फेमस एक्टर गोविंदा की भांजी और टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह ने 25 अप्रैल 2024 को बिजनेसमैन दीपक चौहान से शादी रचाई है। शादी के बाद उनकी फोटोज और वीडियोज खूब वायरल हुई थी। हाल ही में आरती ने शादी के बाद अपना पहला रक्षाबंधन धूमधाम से मनाया। आरती अपने मामा गोविंदा के घर भी राखी सेलिब्रेट करने पहुंची थीं। वहीं आरती सिंह (Arti Singh) की शादी के कुछ समय बाद से ही उनकी तलाक की खबरों सामने आ रही थी। अब एक्ट्रेस ने अपने तलाक की खबरों पर रिएक्ट किया है।

आरती सिंह ने दीपक चौहान से लिया तलाक

आरती सिंह (Arti Singh) और दीपक चौहान की शादी के कुछ दिन बाद ही दोनों के तलाक की खबरें सोशल मीडिया पर आनी शुरू हो गईं थीं। हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए, आरती सिंह ने कहा कि समझ में नहीं आता कि ये अफवाहें कैसे शुरू होती हैं। जब ये खबरें सामने आईं तो मैं बहुत परेशान हो गई। लेकिन मैं ऐसे लोगों को मेरी नजर पट्टू मानती हूं। हम खुश हैं, स्वर्ग में कोई परेशानी नहीं है।

जो चाहती थी वही हुआ – आरती सिंह

अपनी शादी के बारे में बात करते हुए आरती सिंह (Arti Singh) ने कहा, जैसा सोचा था वैसा ही हुआ। हम इतनी बड़ी धूमधाम वाली शादी नहीं चाहते थे। मैं इस्कॉन मंदिर में एक साधारण शादी चाहती थी और हमने वैसा ही किया। मैं बहुत खुश हूं। इसके बाद आरती से शादी के बाद आए बदलाव पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, ‘कोई बदलाव नहीं हुआ है। उन्हें अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि वह शादीशुदा हैं। दीपक शांत हैं और हम दोस्त की तरह हैं। जब आप दोस्त बन जाते हैं तो सब कुछ आसान हो जाता है।’

आरती सिंह की शादी को हुए बस चार महीने

बता दें कि आरती सिंह (Arti Singh) ने हाल ही में अपनी शादी की चार महीने की सालगिरह पर अपनी वेडिंग वीडियो शेयर की है। 25 अगस्त 2024 को आरती की शादी को चार महीने पूरे हो गए हैं। आरती की शादी में बॉलीवुड सितारों से लेकर टीवी सितारों ने शिरकत की थी। वहीं एक्ट्रेस के मामा गोविंदा भी सारे गिले शिकवे भूलकर अपनी भांजी को आशीर्वाद देने के लिए पहुंचे थे।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply