Ajab GazabIndia

गर्लफ्रेंड हुई प्रेग्नेंट तो लवर ने किया ये काम, कभी नहीं सुनी होगी ऐसी!!

गर्लफ्रेंड हुई प्रेग्नेंट तो लवर ने किया ये काम, कभी नहीं सुनी होगी ऐसी!!

पति से अलग होकर मायके में रह रही लड़की का अफेयर वही के पड़ोसी से हो  गया और वो दोनों संबंध बनाने लग गए, और इसी बीच लड़की प्रेग्नेंट हो गयी | फिर क्या हुआ, आइये जानते हैं 

गर्लफ्रेंड हुई प्रेग्नेंट तो लवर ने किया ये काम, कभी नहीं सुनी होगी ऐसी!!

उत्तर प्रदेश के मेरठ में युवक ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर गर्भवती प्रेमिका को मौत के घाट उतार दिया। थाना सरधना क्षेत्र के नबावाबाद में 3 जुलाई को सुबह खेत में रामबीरी पुत्री चंदर की लाश मिली थी। लाश मिलने के बाद परिवार वालों ने हत्या की आशंका जताई थी। पुलिस ने पूरे हत्याकांड में 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।
मृतका के घरवालों ने पुलिस से हत्या की आशंका जताई थी। इस पर पुलिस ने जांच शुरू की। युवती के मोबाइल कॉल डिटेल और लोकेशन को चेक किया, जिसमें लास्ट कॉल खिर्वा जलालपुर गांव के आदेश नामक युवक को की गई थी। कॉल और लोकेशन हिस्ट्री के आधार पर पुलिस इन युवकों तक पहुंची। युवकों से पूछताछ की तो उन्होंने पूरा सच बताया। पुलिस ने पूरे मामले में दीप, आदेश, आर्यन, संदीप और रोहित को गिरफ्तार किया।

पति से अलग होते आदेश से हो गया प्रेम

पुलिस पूछताछ में आरोपी युवकों ने बताया कि रामबीरी का आदेश के साथ अफेयर चल रहा था। 2015 में अरुण निवासी टेहरकी सरधना से रामबीरी की शादी हुई थी, लेकिन शादी के एक साल बाद ही विवाद के कारण 2016 में दोनों अलग हो गए। अलग होने के बाद रामबीरी यहां अपने पिता के घर पर रह रही थी। जहां उसका अफेयर आदेश के साथ हो गया। आदेश के साथ अवैध संबंध के चलते रामबीरी प्रेग्नेंट हो गई। इस बात का पता जब आदेश को चला तो उसने गर्भ गिरवाने की बात कही। इस पर रामबीरी ने शादी करने को कहा, जिस पर आदेश ने शादी करने से मना कर दिया।

बनाया खौफनाक प्लान

रामबीरी लगातार आदेश पर शादी का दबाव बना रही थी। आदेश इससे दुखी हो चुका था, इसलिए उसने तय कि वो अपनी गर्लफ्रेंड रामबीरी को रास्ते से हटा देगा। न वो बचेगी न उसका बच्चा ही बचेगा। इसके बाद वो भाग जाएगा। इस काम में उसने अपने दोस्तों की मदद ली। पांचों लोगों ने मिलकर रामबीरी की हत्या का प्लान बनाया और 2 जुलाई की देर रात कॉल करके रामबीरी को यह कहकर मिलने को बुलाया कि गांव से कही भाग जाएंगे। जिसके लिए रामबीरी तैयार हो गई और आदेश के बताए स्थान पर जैसे ही पहुंची आदेश ने अपने चार अन्य दोस्तों के साथ मिल कर उसकी हत्या कर दी। एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि खिर्वा जलालपुर निवासी युवक से अफेयर था। रात में अपने घर बुलाकर 4 दोस्तों के साथ मिलकर युवती की हत्या कर दी।

Leave a Reply