Ajab GazabIndia

टायलेट के गडढे में दफन करके पति के गायब होने की खुद कराई रिपोर्ट-पुलिस को हो गया शक, फिर…

टायलेट के गडढे में दफन करके पति के गायब होने की खुद कराई रिपोर्ट-पुलिस को हो गया शक, फिर…

टायलेट के गडढे में दफन करके पति के गायब होने की खुद कराई रिपोर्ट-पुलिस को हो गया शक, फिर…

हनुमानगढ़। एक महिला के प्रेमी से मिलकर पति की हत्या करने और शव घर के टॉयलेट में डालने की आशंका है। महिला की निशानदेही पर मंगलवार को पुलिस घर में बने टॉयलेट की जेसीबी की मदद से खुदाई करवा रही है। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ लगने पर कंट्रोल करने के लिए पुलिस बल भी तैनात किया गया.

गोगामेड़ी थानाप्रभारी अजय कुमार ने बताया कि मंगलवार दोपहर करीब 1 बजे विनोद कुमार (42) पुत्र ओमप्रकाश जाट निवासी खचवाना पीएस गोगामेड़ी ने मामला दर्ज कराया। रिपोर्ट में बताया कि उसका भाई रूपराम पुत्र ओमप्रकाश चक 5 डीपीएन में खेत में ढाणी बनाकर परिवार सहित रहता है। उसके चाचा का लड़का परवेज कुमार 11 अगस्त शाम करीब 6 बजे रूपराम को उसके घर छोड़कर आया था। उस समय रूपराम की पत्नी अंजू और बेटा मनीष मौजूद थे। अगले दिन परवेज अपने खेत में गया और रूपराम के ढाणी में नहीं मिलने पर उसके बारे में अंजू से पूछा तो उसने बताया कि रूपराम गोगामेड़ी गया हुआ है। अगले 3-4 दिन तक रूपराम के घर में नहीं पर जब परिवार वालों ने रूपराम के बारे में ज्यादा पूछताछ की तो रूपराम की पत्नी अंजू ने 17 अगस्त को गोगामेड़ी थाने में रूपराम के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज करवा दी।

विनोद और परिवार के अन्य सदस्यों ने रूपराम की तलाश की, अंजू और उसके बेटे मनीष ने रूपराम को तलाश करने का कोई प्रयास नहीं किया और न ही उसके बारे में बातचीत की। विनोद को इस दौरान चाचा के लड़के सुनील, धोलूराम, परवेज कुमार ने बताया कि रूपराम 10 व 11 तारीख को हमारे पास आया था और हमें बता रहा था कि मेरी पत्नी अंजू और मेरा लड़का मनीष हमारे गांव के सतवीर जांदू पुत्र अमर सिंह, मेरी सास तारो देवी पत्नी राजेन्द्र श्योराण आपस में मिलकर कई अन्य व्यक्तियों के साथ मुझे मारने की योजना बना रहे हैं। मैं अंजू और सतवीर के बीच चल रहे अवैध संबंधों में कांटा बना हुआ हूं और मुझे अंदेशा है कि ये लोग मुझे जल्द ही मार देंगे।

विनोद को अपने भाई रूपराम की तलाशी के दौरान यह भी पता लगा की 11 अगस्त की रात को रूपराम की ढाणी में एक गाड़ी और कुछ अजनबी व्यक्ति आए थे। जो अगले दिन सुबह होने से पहले ही गाड़ी लेकर चले गए। अब प्रार्थी और अन्य परिजनों को आंशका है कि अंजू, मनीष, सतवीर जांदू व अन्य ने मिलकर रूपराम की हत्या कर दी है और उसका शव ढाणी में ही कहीं दबाकर गायब कर दिया है। मामला दर्ज कर जांच खुद थानाप्रभारी अजय कुमार कर रहे हैं।

रात तक 15 फीट खुदाई
पति की हत्या कर घर के टॉयलेट में छुपाने की आशंका के चलते पुलिस भादरा एसडीएम की मौजूदगी में जेसीबी की सहायता से खुदाई करवा रही है। रात करीब 8 बजे तक 15 फीट खुदाई करवा चुकी है, लेकिन अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है। इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply