सोशल मीडिया की दुनिया में कब क्या देखने को मिल जाए कुछ पता नहीं होता है. कई बार ऐसे वीडियो देखने के मिलते हैं, जो अपने आप में चौंकाने वाले होते हैं. कुछ वीडियो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखने के बाद यकीन ही नहीं होता है कि क्या सच में ऐसा हो सकता है? दरअसल, इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दो युवतियां एक युवक को लूटने का अनोखा तरीका अपनाती नजर आ रही हैं. यह वीडियो इंटरनेट पर खूब चर्चा में है और लोग इसे देखकर हैरान हैं. वीडियो देखने के बाद कह रहे हैं कि ऐसे में तो कोई इंसान शिकार बन जाएगा.

वायरल हो रहा है वीडियो
वीडियो में दिखाया गया है कि एक युवती अचानक सड़क पर गिर जाती है, जैसे उसकी तबीयत बिगड़ गई हो. इस घटना को देखकर सड़क पर गुजर रहा एक शख्स रुक जाता है और युवती की मदद के लिए आगे बढ़ता है. वह युवती की हालत को देखकर उसकी मदद करने की कोशिश करता है. इस दौरान युवती की एक दोस्त भी वहां मौजूद होती है, जो उसकी तबीयत को संभालने का नाटक कर रही होती है.

मदद के नाम पर हो जाता है स्कैम
जैसे ही युवक युवती की मदद के लिए झुकता है. दोनों युवतियां मिलकर उस पर हमला कर देती हैं. युवक को समझ नहीं आता कि उसके साथ क्या हो रहा है. दोनों युवतियां उसके ऊपर अचानक से टूट पड़ती हैं और उसके कीमती सामान, जैसे उसका फोन, वॉलेट आदि छीनकर फरार हो जाती हैं. इस घटना को देखकर वहां मौजूद अन्य लोग स्तब्ध रह जाते हैं, लेकिन तब तक दोनों युवतियां वहां से भाग निकलती हैं.

आखिर कहां की है ये घटना?
इस घटना का वीडियो वहां मौजूद किसी शख्स ने रिकॉर्ड कर लिया और इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है. वीडियो के वायरल होते ही इसे लेकर लोगों में आक्रोश फैल गया है. लोग सोशल मीडिया पर इन युवतियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं और ऐसे घटनाओं से बचने के लिए सावधान रहने की सलाह दे रहे हैं. हालांकि, ये वीडियो भारत का नहीं है. इसे भी जरूर पढ़ें –