Ajab GazabBollywoodIndia

सोनाक्षी सिन्हा ने बेचा अपने सपनों का आशियाना, तो भाई लव ने जले पर छिड़का नमक

सोनाक्षी सिन्हा ने बेचा अपने सपनों का आशियाना, तो भाई लव ने जले पर छिड़का नमक

 

सोनाक्षी सिन्हा ने बेचा अपने सपनों का आशियाना, तो भाई लव ने जले पर छिड़का नमक

Sonakshi Sinha: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा ने जबसे अपने मुस्लिम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी की है तब से सिन्हा परिवार में एक अजीब सी दरार पैदा हो गई है। बता दें कि एक्ट्रेस के पैरेंट्स ने तो इस रिश्ते को मजूंर कर लिया था। लेकिन उनके भाई लव सिन्हा इस शादी के लिए कतई राजी नहीं थे। लेकिन एक्ट्रेस ने भाई की बात नहीं मानी और जहीर संग रजिस्टर्ड मैरिज कर ली। सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की शादी को 2 महीने हो चुके हैं। कुछ दिनों पहले ये खबर सामने आई थीं कि एक्ट्रेस अपना घर बेच रही हैं। अब इस खबर पर भाई लव सिन्हा ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, जिसे लोग सोनाक्षी से जोड़ रहे हैं।

खत्म हुआ Sonakshi Sinha और भाई लव का रिश्ता

सोनाक्षी सिन्हा ने बेचा अपने सपनों का आशियाना, तो भाई लव ने जले पर छिड़का नमक, ताना मारते हुए बोले - 'ऐसा ही होना था...' 

बता दें कि जब से सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की शादी हुई है तब से भाई लव सिन्हा ने बहन से बोलचाल बंद कर दी है। लोगों का मानना है कि सोनाक्षी सिन्हा और लव सिन्हा का रिश्ता अब खत्म होने की कगार पर पहुंच चुका है। जहां एक तरफ सोनाक्षी अपनी शादीशुदा लाइफ में खुश हैं। वहीं दूसरी ओर पूरा सिन्हा परिवार सोनाक्षी से खफा है। परिवार के कई लोग नहीं चाहते थे कि सोनाक्षी की शादी जहीर से हो। पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी कहा था कि आजकल के बच्चे पूछते नहीं है बस बताते हैं।

Sonakshi Sinha के भाई ने किया क्रिप्टिक पोस्ट

हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) के भाई लव सिन्हा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पिक्चर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, अलग-अलग वर्जन। लव सिन्हा ने इसके साथ कई हैशटैग भी शेयर किए हैं, जिसमें से एक है, अलग-अलग शेड्स। रिपोर्ट्स की मानें तो सोनाक्षी सिन्हा ने इस साल रक्षाबंधन का त्योहार भी नहीं मनाया है। लोग सोच रहे थे परिवार के साथ उनके रिश्ते सुधर जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 7 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 23 जून 2024 को रजिस्टर्ड मैरिज की थी। अचानक दोनों की शादी की खबर सामने आने से लोग सरप्राइज हो गए थे।

बिकने वाला है Sonakshi Sinha का घर

Sonakshi Sinha
Sonakshi Sinha

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) और जहीर इकबाल की शादी को अभी 6 महीने भी नहीं हुए हैं और उनका घर बिकने वाला है। बताया जा रहा है कि इस घर को एक्ट्रेस ने 25 करोड़ रुपये में बेचने का फैसला किया है। The Property Store ने घर का वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर इसकी कीमत बताई है। हालांकि इसमें यह तो नहीं कहा गया कि यह सोनाक्षी का आशियाना है लेकिन तस्वीरें देखकर कोई भी आसानी से समझ सकता है। 4200 स्क्वायर फीट में फैले इस घर में समुंद्र का बेहद ही शानदार नजारा दिखता है। इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply