Ajab GazabIndia

जमुई में रिश्तों का कत्ल ! जमीनी विवाद के चलते भाई को चाकू से गोदा, आरोपी फरार!!

जमुई में रिश्तों का कत्ल ! जमीनी विवाद के चलते भाई को चाकू से गोदा, आरोपी फरार!!

जमुई में रिश्तों का कत्ल ! जमीनी विवाद के चलते भाई को चाकू से गोदा, आरोपी फरार!!

जिले के रोशनडीह गांव में भूमि विवाद के चलते हत्या का मामला सामने आया है। यहां पर एक भाई ने दूसरे भाई की चाकू से गोदकर हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार एक भाई ने जमीना विवाद के चलते दूसरे भाई को चाकू से गोद डाला। इसके बाद गंभीर स्थिति में घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां डॉक्टरों ने उकी नाजुक स्थिति को देखते हुए पटना रेफर कर दिया। घयल को पटना ले जाने पर शनिवार अल सुबह घायल की मौत हो गई। मृतक रोशनडीह गांव निवासी दिवंगत मु. नईम के पुत्र मु. सदरुल हैं। इधर, मंझले भाई की मृत्यु की जानकारी मिलते ही आरोपित छोटा भाई इस्तेखार फरार हो गया है। वहीं पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

क्या है पूरा विवाद?
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, मोहम्मद सदरुल और उसके बड़े भाई मोहम्मद नसीम पश्चिम बंगाल में रहते हैं। इनका छोटा भाई मोहम्मद इस्तेखार रोशनडीह गांव में रहता है। दो दिन पहले सदरुल और नसीम पश्चिम बंगाल से रोशनडीह गांव अपने हिस्से की जमीन बेचने आए थे। इनके हिस्से की जमीन पर छोटे भाई इस्तेखार का कब्जा था। उसने जमीन बेचने का विरोध किया। इस बात को लेकर देर रात भाइयों के बीच झगड़ा हुआ। झगड़े के दौरान इस्तेखार ने मंझले भाई सदरुल को पेट में चाकू घोंप दिया।

बेहतर उपचार के लिए पटना ले जाने के दौरान उनकी मौत हो गई। सदरुल की मौत के बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया। मंझले भाई की मौत की खबर सुनकर आरोपित मोहम्मद इस्तेखार घर से फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश में जुटी है। थानाध्यक्ष विजय कुमार ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। सदरुल की मौत के बाद परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है।
इसे भी जरूर पढ़ें –

Leave a Reply