Ajab GazabIndia

घर में घुसा कबाड़ीवाला, लड़की को बेरहमी से पीटा, बेहोशी में की दरिंदगी; गाजियाबाद रेप केस की कहानी!!

घर में घुसा कबाड़ीवाला, लड़की को बेरहमी से पीटा, बेहोशी में की दरिंदगी; गाजियाबाद रेप केस की कहानी!!

घर में घुसा कबाड़ीवाला, लड़की को बेरहमी से पीटा, बेहोशी में की दरिंदगी; गाजियाबाद रेप केस की कहानी!!

दिल्ली से सटे गाजियाबाद में 14 साल की लड़की से रेप की वारदात के बाद बवाल हो गया. पीड़िता और उसके परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर तुरंत आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. घटना को लेकर गुस्साए लोगों नें हंगामा किया. हिंदू संगठनों के लोगों ने भी विरोध जताया. अचानक भीड़ उग्र हो गई और तोड़फोड़, आगजनी कर डाली. मामला हिंसक होता देख पुलिस को उपद्रव कर रही भीड़ पर लाठीचार्ज करना पड़ा. पुलिस अब इन उपद्रवियों पर कार्रवाई करने जा रही है.

गाजियाबाद ट्रांस हिंडन डीसीपी निमिष पाटिल के मुताबिक, गुरुवार शाम को सूर्य नगर चौकी के पास कुछ उपद्रवियों ने यह अफवाह फैला दी कि यह मामला गैंगरेप का है. अफवाह फैलते ही भीड़ उग्र हो गई और कबाड़ी की दुकान के साथ-साथ आसपास खड़े रिक्शों में तोड़फोड़ शुरू कर दी. कई रिक्शों में आग लगा दी गई. स्थिति बिगड़ने पर भीड़ ने जाम लगाया और पुलिस को भीड़ को काबू में करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा.

गैंगरेप की फैलाई अफवाह-पुलिस

डीसीपी निमिष पाटिल के अनुसार, नाबालिग के साथ रेप की सूचना मिलते ही पुलिस हरकत में आई. आरोपी फैजान, जो एक कबाड़ी है, उसको गिरफ्तार किया गया है. पीड़िता ने अपने बयान में बताया कि फैजान नाम के इस व्यक्ति ने घर में घुसकर उससे मारपीट की, नशीला पदार्थ सुंघाकर रेप किया. लेकिन इस मामले में शाम को गैंगरेप की अफवाह फैला दी गई, जिससे माहौल को उपद्रव में तब्दील कर दिया गया. पुलिस अब अफवाह फैलाने वाले लोगो को तलाश रही है.

घर में घुसा कबाड़ी, किया रेप

मामला लिंक रोड थाना क्षेत्र के ब्रजविहार का है. यहां पीड़ित लड़की घर में अकेली थी. उसके पड़ोस में फैजान कबाड़े का काम करता है. मौका पाकर फैजान लड़की के घर में घुस गया. उसने लड़की के साथ मारपीट कर रेप किया. आरोप है कि फैजान ने लड़की के बेहोश हो जाने के बाद रेप की वारदात को अंजाम दिया. घटना की जानकारी परिजनों को हुई तो उन्होंने पुलिस से शिकायत की.

लड़की और परिजनों के बयान पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी फैजान को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के मुताबिक, पीड़िता और उसके परिजनों ने फैजान पर मारपीट और रेप का आरोप लगाया था. उनकी शिकायत पर तुरंत मामला दर्ज किया और आरोपी लो गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस कार्रवाई के बाद तोड़फोड़-आगजनी

पुलिस कार्रवाई के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई. इनमें महिलाएं भी शामिल थीं. भीड़ में शामिल लड़की की चाची ने रेप की घटना को गैंगरेप बताया. हिंदू संगठन गैंगरेप का आरोप लगाते हुए बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर विरोध प्रदर्शन करने लगे. इसी बीच प्रदर्शन हिंसक हो गया. भीड़ में शामिल उपद्रवियों ने कबाड़ की दुकान और वाहनों में तोड़फोड़ कर दी. बाहर खड़े ई-रिक्शे को आग के हवाले कर दिया. इसके बाद भीड़ हाथों में पोस्टर लेकर सूर्यनगर पुलिस चौकी पर हंगामा करने लगी. वह आरोपियों की फांसी की मांग कर रहे थे. पुलिस ने लाठीचार्ज कर हंगामा कर रहे लोगों को खदेड़ा.
इसे भी जरूर पढ़ें –

Leave a Reply