Ajab GazabIndia

ससुराल में पत्नी-साली को मारी गोली, फिर खुद कर लिया सुसाइड; युवक ने क्यों उठाया ऐसा कदम??

ससुराल में पत्नी-साली को मारी गोली, फिर खुद कर लिया सुसाइड; युवक ने क्यों उठाया ऐसा कदम??

ससुराल में पत्नी-साली को मारी गोली, फिर खुद कर लिया सुसाइड; युवक ने क्यों उठाया ऐसा कदम??

बिहार की राजधानी पटना से सटे पंडारक में एक दिल दहलाने वाली घटना हुई है. यहां एक युवक ने पहले अपनी पत्नी को गोली मारी, फिर बीच बचाव करने साली आई तो उसके ऊपर भी फायर कर दिया. इसके बाद आरोपी ने खुद की कनपटी पर तमंचा सटा कर गोली मार ली. इस घटना में युवक और उसकी पत्नी की तो मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसकी साली को गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत चिंताजनक बताई है.

पुलिस के मुताबिक प्राथमिक जांच में इस घटना की वजह घरेली विवाद के रूप में सामने आया है. फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, वहीं घायल साली के बयान के लिए उसके स्वस्थ होने का इंतजार किया जा रहा है. मामला पंडारक में बिहारी बीघा इलाके का है. पुलिस के मुताबिक आरोपी दीपक का कुछ दिन पहले अपनी पत्नी लक्ष्मी के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. इसके बाद लक्ष्मी ससुराल से निकलकर मायके आ गई थी.

कहासुनी के बाद पत्नी को मारी गोली

कुछ दिन तक अकेले रहने के बाद आरोपी ने लक्ष्मी को कई बार लौट आने के लिए फोन किया, लेकिन उसने रेस्पांस नहीं दिया तो वह खुद उसे वापस ले जाने के लिए ससुराल पहुंच गया. यहां उसने पत्नी की खूब मान मनौवल की. बावजूद इसके बात नहीं बनी तो दोनों में कहासुनी हुई और इसी दौरान आरोपी ने तमंचा निकाल कर पत्नी को गोली मार दिया. इतने में बीच बचाव करने उसकी साली गुड़िया आ गई तो आरोपी ने उसके ऊपर भी फायर कर दिया.

ये भी पढ़ें

अपनी कनपटी पर चलाया तीसरी गोली

इसके बाद आरोपी ने तीसरी गोली अपनी कनपटी पर तमंचा सटाकर चला दिया. इस घटना में आरोपी और उसकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि गंभीर रूप से जख्मी गुड़िया को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी है. पुलिस ने बताया कि अभी तक इस वारदात के कोई ठोस कारण सामने नहीं आए हैं. पुलिस ने मौके से तमंचे के साथ कारतूस के तीन खोखे बरामद किए हैं.

Leave a Reply