Ajab GazabIndia

भाभी और मैरिड देवर के बीच हो गया इश्क़, देवरानी ने खुद कहा के शादी करवा दूंगी!!

भाभी और मैरिड देवर के बीच हो गया इश्क़, देवरानी ने खुद कहा के शादी करवा दूंगी!!

शादीशुदा देवर को अपनी ही भाभी से प्यार हो गया और दोनों आपस में संबंध बनाने लग गए, फिर दोनों ने यहां से भाग जाने का फैसला किया और फिर देवरानी ने खुद कहा के में तुम्हारी शादी करवा दूंगी

भाभी और मैरिड देवर के बीच हो गया इश्क़, देवरानी ने खुद कहा के शादी करवा दूंगी!!

घर लौट आओ तुम दोनों का कोर्ट मैरिज करा देते हैं। ये कहना उस महिला का जिसका पति उसकी जेठानी को लेकर फरार हो गया। जी हां, कहानी मुजफ्फरपुर की है। जहां एक शादीशुदा देवर के चक्कर में भाभी फंस गई। भाभी को देवर से इश्क हो गया। इश्क में उसने जीन-मरने की कसमें खाई। उसके बाद दोनों पंजाब भाग गए। जब इस बात का पता देवरानी को चला तो उसे लगा उसका सुहाग किसी और की गोद में चला गया है। उसके दिमाग से काम लिया और पति के साथ अपनी जेठानी को फोन पर कहा कि घर लौट आओ तुम्हारा कोर्ट मैरिज करा देंगे। उसके बाद जैसे ही दोनों पंजाब से मुजफ्फरपुर लौटे। रेलवे स्टेशन पर हंगामा खड़ा हो गया और हाई वोल्टेज ड्रामा चला।

क्या है पूरा मामला

घटना मुजफ्फरपुर के मुसहरी थाने का है। जहां देवर और भाभी एक दूसरे से प्यार करते हैं। देवर को एक बच्चा भी है। भाभी को बच्चे नहीं हैं। देवरानी के प्रलोभन में फँस कर दोनों पंजाब से मुजफ्फरपुर आते हैं। उसके बाद देवरानी मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन पर ही हंगामा शुरू कर देती है। पुलिस दोनों को थाने उठाकर ले गई है। थाने में देवर और उसकी पत्नी के बीच जमकर ड्रामा होता है। भाभी ने कसम खा लिया है कि देवर को नहीं छोड़ूंगी। पुलिस परेशान है कि इस मामले को कैसे सुलझाया जाए।

पुलिस को दिया बयान

दोनों ने जब पुलिस को अपना बयान दिया तो बताया कि इश्क की ये कहानी पिछले 9 महीने से चल रही थी। युवक की उम्र 22 वर्ष है। उसकी शादी 2021 में हुई थी। वहीं भाभी की उम्र भी उसके बराबर है। दोनों के बीच प्रेम हो गया है। युवक को पहले से एक संतान है। भाभी को कोई संतान नहीं है। बीते साल दोनों में बातचीत शुरू हुई। उसके बाद दोनों करीब आ गए। दोनों ने शारीरिक संबंध बनाया और एक दूसरे के साथ रहने की कसम खाई। मौका पाकर प्यार करने वाले देवर-भाभी मुजफ्फरपुर छोड़कर फरार हो गए।

घर से गहने लेकर भागी भाभी

इश्क में गिरफ्तार भाभी ने पुलिस को बताया कि उसके देवर ने उसे कॉल करके रामदयालु नगर बुलाया था। वहां से दोनों पटना गए। उसके बाद दिल्ली पहुंचे। घर से महिला ने काफी गहने ले लिए थे। दोनों ने उसे पटना में बेच दिया। उसके 28 हजार रुपये मिले। दोनों वहां से दिल्ली के रास्ते पंजाब के पानीपत पहुंच गए। वहां दोनों ने मंदिर में शादी की। उसके बाद सुहागरात मनाई। इसी बीच देवर की पत्नी ने अपने पति को फोन किया। देवर ने शादी से इनकार किया। हालांकि उसने भाभी के साथ होने की बात स्वीकार की। देवर की पत्नी चालाक निकली। अपने सुहाग की कसम देकर पति को मुजफ्फरपुर बुलाया। यहां परिजनों ने दोनों को पकड़ लिया।

रेलवे स्टेशन पर ड्रामा

इस घटना के बाद मुजफ्फरपुर रेलवे स्टेशन पर जमकर ड्रामा हुआ। नगर पुलिस थाने ने मुसहरी पुलिस से संपर्क साधा। पुलिस ने दोनों परिवारों को समझाया है। मामला अभी शांत है। इश्क की आग कब भड़क जाए कोई बता नहीं सकता। भाभी का कहना है कि देवर को नहीं छोड़ेगी। देवरानी अपना पति छोड़ने को राजी नहीं है। उसके बाद दोनों को पुलिस थाने लेकर गई है। समझाने का प्रयास जारी है। इस बीच इस घटना को लेकर लोग तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि भाभी को संतान नहीं है। इस लालच में उसने देवर को फंसाया है। सच्चाई क्या है ये बाद में पता चलेगी।इसे भी जरूर पढ़ें –

Leave a Reply