Ajab GazabIndia

ससुराल वालों की प्रताड़ना चुपचाप सहती रही… शादी के छह महीने बाद हुआ ये हादसा, सहम गया परिवार

ससुराल वालों की प्रताड़ना चुपचाप सहती रही… शादी के छह महीने बाद हुआ ये हादसा, सहम गया परिवार
ससुराल वालों की प्रताड़ना चुपचाप सहती रही… शादी के छह महीने बाद हुआ ये हादसा, सहम गया परिवार

मैनपुरी के भोगांव थाना क्षेत्र में नवविवाहिता की दहेज लोभी ससुराल वालों ने जान ले ली। मायके पक्ष का आरोप है कि बेटी की हत्या करने के बाद लाश को फंदे से लटका दिया, जिससे ये प्रतीत हो कि उसने आत्महत्या की है। घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने नवविवाहिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

जनपद फर्रुखाबाद के थाना मोहम्मदाबाद के ग्राम संतोषपुर की रहने कांती देवी पत्नी सोबरन सिंह ने बताया कि बेटी सुकीर्ति उर्फ ज्योति की शादी थाना भोगांव के ग्राम नूरमपुर के रहने वाले बनवारी लाल पुत्र सतीश चन्द्र के साथ विगत 28 फरवरी 2024 को की थी। शादी में अपने सामर्थ्य के अनुसार खूब खर्च किया, लेकिन बेटी के ससुराल वाले खुश नहीं थे। शादी के कुछ दिन बाद तक तो सबकुछ ठीक ठाक रहा, लेकिन फिर उसका उत्पीड़न किया जाने लगा।

ससुराल वाले दहेज में कार की मांग को लेकर बेटी का उत्पीड़न करने लगे। इस मामले में कई बार पंचायत भी हुई, लेकिन उन लोगों ने बेटी को प्रताड़ित करना बंद नहीं किया। बेटी सबकुछ चुपचाप सहती रही। शनिवार की सुबह ससुराल वालों का फोन आया कि बेटी ने आत्महत्या कर ली है। सूचना पर वे बेटी के ससुराल पहुंचे तो सच्चाई की जानकारी हो सकी। ससुराल के सभी लोग फरार मिले।

मृतका की मां का आरोप है कि दहेज की मांग को लेकर पति बनवारी लाल, सास बेगवती, जेठ विनीश कुमार, देवर सतेन्द्र कुमार, दुर्लभ सिंह, नन्द सन्नो, नीतू, खुशबू व कोमल ने एक राय होकर बेटी की हत्या कर दी। घटना की जानकारी के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने नवविवाहिता के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक गगन कुमार गौड़ ने बताया कि मृतका की मां द्वारा दी गई तहरीर पर शव को पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply