Ajab GazabIndia

कांग्रेस की सरकार बनी तो राहुल 100 फीसदी बनेंगे पीएम

कांग्रेस की सरकार बनी तो राहुल 100 फीसदी बनेंगे पीएम

कांग्रेस की सरकार बनी तो राहुल 100 फीसदी बनेंगे पीएम

राहुल गांधी: कांग्रेस वर्किंग कमेटी के सदस्य अभिषेक मनु सिंघवी ने लोकसभा में विपक्ष के नेता राहुल गांधी की तारीफ की है. उन्होंने कहा कि वह कई मुद्दों पर पूरी गंभीरता और समर्पण भाव से काम कर रहे हैं.

कांग्रेस की सरकार बनी तो राहुल गांधी प्रधानमंत्री पद के लिए 100 फीसदी योग्य होंगे. सिंघवी ने आगे कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष की गंभीरता से सभी लोग परिचित हो गए हैं और लोगों को यह विश्वास हो गया है कि उनकी करनी और कथनी में कोई अंतर नहीं है.

उन्होंने कहा कि जो लोग राहुल गांधी का मजाक उड़ाते थे वे अब सदमे में हैं. राहुल गांधी दोहरी बात नहीं करते हैं और वह मुद्दों पर बोलते हैं और वह गंभीर हैं.

सिंघवी ने कहा कि आज उनकी गंभीरता समाज के हर स्तर तक पहुंच चुकी है. सभी लोगों ने उसकी सही पहचान की है. हर कोई इस बात को लेकर आश्वस्त है कि राहुल गांधी जो कहते हैं वही करते हैं.

सिंघवी ने कहा कि जब देश के प्रधानमंत्री की बात आती है तो वह बिल्कुल विपरीत हैं। अगर कांग्रेस की सरकार बनी तो राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने की 100 फीसदी संभावना है. राहुल गांधी इस बार रायबरेली और वायनाड दोनों सीटों से चुने गए हैं. इससे पहले वह तीन बार अमेठी और एक बार वायनाड का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply