Ajab GazabBollywoodIndia

सपना चौधरी पर बनने जा रही है फिल्म, महेश भट्ट ने किया ऐलान, ये एक्ट्रेस निभाएगी लीड रोल

सपना चौधरी पर बनने जा रही है फिल्म, महेश भट्ट ने किया ऐलान, ये एक्ट्रेस निभाएगी लीड रोल

 

सपना चौधरी पर बनने जा रही है फिल्म, महेश भट्ट ने किया ऐलान, ये एक्ट्रेस निभाएगी लीड रोल

Sapna Chaudhary : क्रिकेट के खिलाड़ी हो या फिल्मी सितारे जो भी स्ट्रगल करके बड़े-बड़े बनते हैं. अपने रिकॉर्ड बनाते और लोगों को प्रेरित करते हैं. एमएस धोनी हो, सानिया नेहवाल हों, मैरी कॉम हों या हाल ही में आई मुरलीकांत पेटकर की चंदू चैंपियन हों. इन सभी बायोपिक फिल्मों में हर किरदार कि अपनी संघर्ष कि कहानी हैं. हाल ही में युवराज कि भी बायोपिक की घोषणा हुई हैं. अब ऐसे में एक और बायोपिक कि घोषणा हुई है.. जी हाँ, वो और किसी कि नहीं बल्कि मशहूर हरियाणवी डांसर, सिंगर, एक्ट्रेस सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) की है.

हरियाणवी डांसर Sapna Chaudhary पर बनेगी बायोपिक

Sapna Chaudhary

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के ठुमकों का तो हर कोई कायल है. वह जब भी स्टेज पर आती हैं, तो बच्चे से लेकर जवांन और बूढ़े सब अपनी ताल में ताल मिलाते हैं. 33 साल की उम्र में उन्होंने बुलंदियों को छुआ है और उनके साथ परिवार का भी नाम रोशन किया है. अब उन पर महेश भट्ट फिल्म बनाने जा रहे हैं. वह शाइनिंग सन स्टूडियो के साथ मिलकर सपना की कहानी को दर्शकों तक पहुंचाने वाले हैं. मगर उन्हें बनने और रिलीज़ होने में काफी समय लगने वाला है. इस फिल्म में आपको उनके बारे में कुछ चीजें जानने का मौका मिलेगा कि कैसे सपना चौधरी बनीं और इतनी फेमस हुई और उन्होंने कितना संघर्ष किया.

सपना चौधरी पर बनने वाली हैं फिल्म

Sapna Chaudhary

मशहूर फिल्म निर्माता महेश भट्ट अपनी अभिनय प्रतिभा के साथ हरियाणवी लोक कलाकार और मशहूर डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) की अनोखी और रोमांचक कहानी को बड़े पैमाने पर रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं. ‘मैडम सपना’ नाम की इस फिल्म का निर्माण शाइनिंग सन स्टूडियोज के बैनर तले किया जाएगा. ये सोनी लिव में महेश भट्ट के शो “पहचान” और गेम-ड्रामा फिल्म “हकस-बुकस” जैसे स्टूडियो के प्रस्तुतकर्ता हैं. फिल्म “मैडम सपना” हरियाणा की सड़कों से लेकर कांस के चमकते रेड कार्पेट तक का सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) का प्रेरणादायक सफर पेश किया जाएगा.

मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट बनाने जा रहे हैं फिल्म

Sapna Chaudhary

यह फिल्म उनके जीवन के संघर्ष, उनके सपने और उनके साहसिक साहस की दिलचस्प कहानी होगी. यह एक ऐसी महिला की कहानी है जिसने हर चुनौती का सामना करते हुए अपनी पहचान बनाई. महेश भट्ट ने अपने इस नए प्रोजेक्ट के बारे में कहा, ‘सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) की कहानी केवल एक महिला की निजी जीत नहीं है बल्कि यह हमारे समाज की सौम्य सोच और सामर्थ्य का प्रतीक भी है.’ रिपोर्ट की मानें तो फिल्म का नाम ‘मैडम सपना’ भी हो सकता है. हालाँकि अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

विनय भारद्वाज करेंगे फिल्म का निर्देशन

Sapna Chaudhary

बता दें कि जब से यह खबर सामने आई है तब से उनके फैन्स को सपना (Sapna Chaudhary) की बायोपिक की रिलीज का इंतजार है. फिल्म के डायरेक्टर विनय भारद्वाज ने कहा, ‘हमें सपना चौधरी की कहानी को बड़े पैमाने पर प्रदर्शित करने का अवसर मिला है, यह हमारे लिए गर्व की बात है. सपना के हरियाणा के एक छोटे से गांव के ऑर्केस्ट्रा डांसर से लेकर नेशनल आइकन बनने तक की अनोखी यात्रा है.’ फिल्म में हरियाणवी सिंगर और डांसर (Sapna Chaudhary) की शानदार दुनिया का चित्रण किया जाएगा. जिसमें डांस और ऑर्केस्ट्रा डांसर की रंगीन भूमिका का दिलचस्प चित्रण होगा. ‘मैडम सपना’ हरियाणा की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत और उसकी अनोखी विरासत का उत्सव मनाएगा.

इसे भी जरूर पढ़ें –

सपना चौधरी ने खुद किया इस फिल्म को लेकर खुलासा

हालांकि, सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) ने बताया था कि वह खुद का रोल प्ले नहीं करेंगी. इस बारे में उन्होंने कहा, ‘अच्छा लग रहा है कि मेरी लाइफ पर एक फिल्म बनाई जा रही है.’ हालाँकि, जब मैं महेश भट्ट और विनय भारद्वाज से मिली तो मेरे पास अन्य प्रोडक्शन हाउस से कई प्रस्ताव थे पर मैं पा रही थी कि वो मेरी कहानी को कहते हैं या नहीं. वो ये भी जानते हैं कि इसे किस तरह से बड़े पर्दे पर लाया जा सकता हैं. मेरे जीवन में काफी उत्कर्ष- प्रस्तुत आए हैं. लोगों ने मुझे सिर्फ स्टेज पर ही देखा है अब वो मुझे (Sapna Chaudhary) निजी जिन्दगी से भी जानेंगे.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply