Ajab GazabIndia

अपनी ही बीवी का 72 लोगों से करवाया रेप, नशा देकर कर देता बेसुध, फिर कई-कई मर्द…

अपनी ही बीवी का 72 लोगों से करवाया रेप, नशा देकर कर देता बेसुध, फिर कई-कई मर्द…
अपनी ही बीवी का 72 लोगों से करवाया रेप, नशा देकर कर देता बेसुध, फिर कई-कई मर्द…

एविग्नन। एक व्यक्ति 10 साल तक अपनी पत्नी को नशीला पदार्थ देकर उसका बलात्कार करने के लिए अजनबियों को बुलाता रहा। इस मामले ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है। दरअसल, ये मामला फ्रांस के दक्षिणी शहर एविग्नन का है।

बलात्कार करवाने के लिए करता था ऑनलाइन भर्ती
जिन लोगों से उसने बलात्कार करवाया, उनकी भर्ती उसने ऑनलाइन की थी। आरोपी पति के साथ उन पचास लोगों पर भी मुकदमा चल रहा है, जिन्होंने महिला का बलात्कार किया। मुख्य संदिग्ध फ्रांस की सरकारी बिजली उपयोगिता कंपनी EDF का 71 वर्षीय पूर्व कर्मचारी है।

72 लोगों ने 92 बार किया बलात्कार
पुलिस ने बताया कि 72 लोगों ने कुल 92 बार महिला से बलात्कार किया था। इन आरोपियों में से 51 की पहचान हो चुकी है। 26 से 74 वर्ष की आयु के इन पुरुषों पर 72 वर्षीय महिला का बलात्कार करने का आरोप है।

इतना नशा दिया कि महिला को पता भी नहीं लगा
महिला के वकीलों का कहना है कि महिला को इतना अधिक नशीला पदार्थ दिया गया था कि उसे इस बात की जानकारी ही नहीं थी कि उसके साथ एक दशक तक दुष्कर्म होता रहा।

महिला ने केस के प्रचार की मांग की
केस की सुनवाई करते हुए पीठासीन न्यायाधीश रोजर अराता ने घोषणा की कि सभी सुनवाई सार्वजनिक होंगी, जिससे महिला की इच्छा पूरी हो जाएगी कि वह अदालती मामले की कार्यवाही का प्रचार हो। दरअसल, महिला अपने साथ हुई घटना के बारे में जागरूकता फैलाना चाहती है, ताकि ऐसी घटनाएं फिर कभी न हों।

कंप्यूटर पर पत्नी की सैकड़ों तस्वीरें मिली
पुलिस ने कहा कि उन्हें आरोपी पति के कंप्यूटर पर उसकी पत्नी की सैकड़ों तस्वीरें और वीडियो मिले, जो स्पष्ट रूप से बेहोशी की स्थिति में थीं। यह दुर्व्यवहार 2011 में शुरू हुआ था, जब यह जोड़ा पेरिस के पास रह रहा था और दो साल बाद माजान में चले जाने के बाद भी जारी रहा। आरोपी बलात्कारियों में एक फोर्कलिफ्ट ड्राइवर, एक फायर ब्रिगेड अधिकारी, एक कंपनी का बॉस और एक पत्रकार शामिल हैं। इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply