Ajab GazabIndia

सानिया मिर्जा के घर गूंजी किलकारी, तलाक के बाद टेनिस प्लेयर ने दी गुड न्यूज, फैंस हुए हैरान

सानिया मिर्जा के घर गूंजी किलकारी, तलाक के बाद टेनिस प्लेयर ने दी गुड न्यूज, फैंस हुए हैरान

सानिया मिर्जा के घर गूंजी किलकारी, तलाक के बाद टेनिस प्लेयर ने दी गुड न्यूज, फैंस हुए हैरान

Sania Mirza: भारतीय टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा तलाक के इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। बीते दिनों मंगलवार को प्लेयर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की जो देखते ही देखते वायरल हो गई। दरअसल, सानिया मिर्जा (Sania Mirza) ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने लाडले बेटे इजहान मिर्जा मलिक की एक तस्वीर शेयर की जिसमें वो एक नवजात बच्चे को गोद में लेकर प्यार से निहारते हुए दिखाई दिए। जिसे देखने के बाद लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए की शायद टेनिस प्लेयर दोबारा मां बन गई हैं। चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा सच?

Sania Mirza ने शेयर की तस्वीरें

Izhaan Mirza Malik
Izhaan Mirza Malik

सानिया मिर्जा ने मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की जिसमें उनके वर्कआउट, ट्रैवल वगैरह के हाइलाइट्स नजर आए। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सानिया ने कैप्शन दिया, बेशक दरारे हैं, रोशनी इसी तरह से आती है। इन तस्वीरों ने आते ही फैंस का ध्यान खींचना शुरू कर दिया। इस बीच शेयर की गई तस्वीर में से एक ने फैंस का ध्यान सबसे ज्यादा खींचा। इस तस्वीर में सानिया मिर्जा के नन्हें लाडले बेटे इजहान मिर्जा मलिक अपनी गोद में एक नन्हे बच्चे को खिलाते हुए नजर आए।

Sania Mirza दोबारा बनी मां

इस तस्वीर में सानिया मिर्जा का बेटा इजहान गोद में लिए बच्चे को प्यार से निहारते हुए दिखाई दे रहा है। जैसे ही ये तस्वीर वायरल हुई तो सोशल मीडिया पर हलचल मच गई। लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिए कि टेनिस प्लेयर दोबारा मां बन गई हैं। वहीं कुछ लोगों ने सानिया को बधाई देना भी शुरू कर दी। हालांकि कुछ लोगों ने कहा कि हो सकता है कि सानिया मिर्जा का बेटा किसी विज्ञापन का शूट कर रहा हो। आपको बता दें कि तस्वीर में दिख रहा बच्चा सानिया का नहीं बल्कि उनकी बहन अनम मिर्जा का है। तस्वीर देखकर लग रहा है कि ये अनम की नन्ही बेटी दुआ के जन्म के समय की है।

परिवार संग समय बिता रही हैं Sania Mirza

Sania Mirza Family
Sania Mirza Family

वहीं सानिया मिर्जा की बात करें तो वह इन दिनों अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। लाइमलाइट से दूर उनका पूरा फोकस सिर्फ परिवार और बेटे पर है। पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक से तलाक होने के बाद से सानिया हैदराबाद में परिवार और दोस्तों के साथ रह रही हैं। इसके अलावा वह दुबई में भी नजर आती रहती  हैं। सानिया अपने बेटे इजहान मिर्जा मलिक के साथ खूबसूरत और यादगार पल बिताने पर ध्यान दे रही हैं। इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply