Ajab GazabDharamIndia

कन्या राशि में त्रिग्रही योग से ये 3 राशियां होंगी मालामाल, सूर्य-बुध-शुक्र कृपा से बनेंगे बिगड़े काम!

कन्या राशि में त्रिग्रही योग से ये 3 राशियां होंगी मालामाल, सूर्य-बुध-शुक्र कृपा से बनेंगे बिगड़े काम!

कन्या राशि में त्रिग्रही योग से ये 3 राशियां होंगी मालामाल, सूर्य-बुध-शुक्र कृपा से बनेंगे बिगड़े काम!

Trigrahi Yog: वैदिक ज्योतिष अनुसार, कुंडली के किसी भाव या राशि में विराजमान तीन ग्रहों के युति से बने योग को त्रिग्रही योग कहते हैं। इस त्रिग्रही योग का प्रभाव बेहद शक्तिशाली और लंबे समय तक असर डालने वाला माना गया है। यह योग अधिकांश राशियों के लिए फलदायी होता है, लेकिन कुछ राशियों के लिए यह नेगेटिव भी हो सकता है।

16 सितंबर, 2024 को ग्रहों के राजा सूर्य के सिंह राशि से निकलकर कन्या राशि में जाने यानी कन्या संक्रांति से इस राशि में तीन ग्रहों का मिलाप हो रहा है। ये तीन ग्रह हैं, सूर्य, बुध और शुक्र। इन तीनों ग्रहों के लिए कन्या राशि एक अनुकूल स्थान है, जहां इनकी युति से बने ‘त्रिग्रही योग’ का असर बहुत लाभदायी है। इस योग का सबसे अधिक सकारात्मक असर जिन तीन राशियों पर पड़ेगा, वे हैं:

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के जीवन पर त्रिग्रही योग का लाभकारी असर होने के योग हैं, क्योंकि यह योग इसी राशि बन रहा है। आपके आत्मविश्वास में वृद्धि होगी, जिसका असर आपके हर काम पर पड़ेगा। नौकरीपेशा जातक टूर पर जा सकते हैं। व्यापार से प्राप्त लाभ में अप्रत्याशित उछाल आ सकता है। पारिवारिक माहौल सकारात्मक रहेगा। लाइफ पार्टनर का पूरा हेल्प प्राप्त होगा। सिंगल लोगों के शादी के प्रपोजल आ सकते हैं।

मकर राशि

कन्या राशि में बना सूर्य, बुध और शुक्र का त्रिग्रही योग मकर राशि के जातकों के लिए शुभ फलदायी है। यह समय मकर राशि क लोगों के भाग्योदय का हो सकता है। आप जो भी करेंगे उसमें आपके आत्मविश्वास का सकारात्मक असर होगा। आपके बिगड़े भी काम भी बन जाएंगे। स्टूडेंट जातक कम्पिटिटिव एग्जाम में सफल हो सकते हैं। कारोबारियों के व्यवसाय में लाभ बढ़ेगा। घर में धार्मिक और मांगलिक कार्यक्रम होने के योग बन रहे है।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए त्रिग्रही योग बेहद फायदेमंद होने के योग दर्शा रहा है। आपके जीवन के रहन-सहन के लेवल में बदलाव आएगा। भौतिक सुख के साधनों में बढ़ोतरी होगी। नई गाड़ी खरीद सकते हैं। आप जिस भी फील्ड यानी कार्यक्षेत्र में काम करते है, उसमें लाभ होगा। नौकरी करने वाले लोगों की भी आमदनी बढ़ने के योग हैं, आपके काम की तारीफ़ के जाएगी। लव रिलेशनशिप में बात आगे बढ़ेगी, आपसी विश्वास मजबूत होगा।इसे भी जरूर पढ़ें –

Leave a Reply