Ajab GazabIndia

कांग्रेस में शामिल होना देशद्रोह नहीं, बीजेपी में शामिल होना देशभक्ति नहीं : विनेश फोगाट

कांग्रेस में शामिल होना देशद्रोह नहीं, बीजेपी में शामिल होना देशभक्ति नहीं : विनेश फोगाट

कांग्रेस में शामिल होना देशद्रोह नहीं, बीजेपी में शामिल होना देशभक्ति नहीं : विनेश फोगाट

चंडीगढ़: हरियाणा विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने अनुभवी विनेश फोगाट को ज्यूला सीट से मैदान में उतारा है. विनेश और बजरंग पूनिया शुक्रवार को कांग्रेस में शामिल हो गए। इसके साथ ही विनेश और पुनिया ने प्रचार भी शुरू कर दिया है. विनेश ने पूर्व बीजेपी सांसद बृजभूषण सिंह के आरोपों का भी जवाब दिया. उन्होंने कहा कि बृजभूषण कोई देश नहीं है, मेरा देश मेरे साथ खड़ा है. मेरे अपने मेरे साथ खड़े हैं.

हरियाणा में 5 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. 8 अक्टूबर को जब चुनाव नतीजे घोषित होंगे. बख्ता खेड़ा खाप पंचायत में विनेश फोगाट ने कहा कि ये मेरे ससुर हैं, यहां के लोग मुझे बेटी की तरह प्यार करते हैं. मैं कांग्रेस का आभारी हूं. जब हम विरोध कर रहे थे तो प्रियंका गांधी हमारे पास आईं और मेरा हौसला बढ़ाया. मैं राहुल गांधी का भी प्रशंसक हूं, पिछले 2-3 साल से वह सड़कों पर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं और लोगों से मिल रहे हैं।’ मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा था कि हम एक दिन चले जाएंगे, अब आपका समय है पार्टी संभालने का.

वहीं कांग्रेस नेता पहलवान बजरंग पूनिया ने कहा कि मैं एक एथलीट और किसान का बेटा हूं, पार्टी ने जो जिम्मेदारी दी है, उसके मुताबिक मुझे लगता है कि मैं किसानों की समस्याओं को बेहतर तरीके से उठा सकता हूं. बृजभूषण और बीजेपी को एक ही परेशानी है कि हम कांग्रेस में क्यों गए, अगर हम बीजेपी में जाते तो देशभक्त हो जाते, लेकिन कांग्रेस में शामिल होने के कारण अब वे हमें गद्दार कह रहे हैं. बीजेपी में शामिल होने से कोई देशभक्त नहीं हो जाता और कांग्रेस में शामिल होने से कोई देशद्रोही नहीं हो जाता. उधर, बीजेपी ने विनेश फोगाट और बजरंग पुनिया को लेकर बयान देने वाले बृजभूषण को सलाह दी है कि वह विनेश और पुनिया को लेकर कोई बयान न दें. बृजभूषण ने कहा कि विनेश और पुनिया ने कुश्ती के क्षेत्र में बड़ा नाम कमाया है, लेकिन कांग्रेस में शामिल होने के बाद उनका नामोनिशान मिट जाएगा. इस बीच बीजेपी नेता अनिल विज ने कहा कि कांग्रेस की सूची में कुछ ऐसे उम्मीदवार हैं जिनके हाथों में सत्ता सौंपना खतरनाक साबित हो सकता है.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply