Ajab GazabIndia

गर्लफ्रेंड को भगा ले जा रहा था लड़का, रेलवे स्टेशन पहुंच ट्रेन में चढ़ा, तभी लड़की को याद आई ‘वो’ बात!

गर्लफ्रेंड को भगा ले जा रहा था लड़का, रेलवे स्टेशन पहुंच ट्रेन में चढ़ा, तभी लड़की को याद आई ‘वो’ बात!
गर्लफ्रेंड को भगा ले जा रहा था लड़का, रेलवे स्टेशन पहुंच ट्रेन में चढ़ा, तभी लड़की को याद आई ‘वो’ बात!

प्यार करना, एक-दूसरे के साथ रहना गुनाह नहीं है. लेकिन परिवार के खिलाफ जाकर ऐसा करना कई बार खतरनाक साबित हो जाता है. कभी प्यार में पड़े लड़के-लड़कियों को मार दिया जाता है, तो कभी लड़की के भागने का गम पिता बर्दाश्त नहीं कर पाता और उसकी मौत हो जाती है. लेकिन कई बार बच्चों को अपनी गलती का भी अहसास हो जाता है, तो तुरंत उसे सुधार लेते हैं. सोशल मीडिया पर इसी से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक लड़की अपना घर छोड़कर बॉयफ्रेंड के साथ भागने की तैयारी में है. वो रेलवे स्टेशन भी पहुंच जाती है. लड़का ट्रेन में चढ़कर उसे बुलाता है, लेकिन तभी वो आने से इनकार कर देती है. लड़की को वो बात याद आ गई, जो उसके पिता कहते थे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रेलवे स्टेशन के ब्रिज पर तेजी से एक लड़का और लड़की दौड़ रहे हैं. लड़के के हाथ में छोटा सा बैग है, जबकि लड़की खाली हाथ है. वो दौड़ते-दौड़ते प्लेटफॉर्म पर पहुंच जाते हैं. ट्रेन खड़ी है, लड़का तुरंत उसमें चढ़ जाता है. इसके बाद वो लड़की को हाथ देकर बुलाने लगता है. लेकिन लड़के का हाथ छूटते ही लड़की के कदम एकदम से रुक जाते हैं. लड़की तय नहीं कर पाती है कि ट्रेन में जाए या फिर घर लौट जाए. अचानक उसे अपने पिता की वो बातें याद आने लगती हैं, जब बचपन में वो थक जाती थी तो पिता के कंधों पर बैठती थी. इतना ही नहीं, बचपन में जब उसे अंधेरे से डर लगता था, तो पिता के सीने से लिपट जाती थी.

इन बातों को याद करते ही लड़की की आंखें नम हो जाती हैं. उसे यह भी याद आता है, जब वो अपने पापा से कहती है कि मुझे पाल-पोसकर बड़ा किया है, तो मुझे अपने से दूर मत करना. लड़की ने फैसला कर लिया था कि उसे क्या करना है. दूसरी ओर लड़का बार-बार बुलाता है, लेकिन लड़की जाने से इनकार कर देती है. वो रोती हुई दौड़कर वापस लौट जाती है. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को @tourwithvikas नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसके कैप्शन में लिखा है कि दिल से सैल्यूट, जिसने इतना शानदार वीडियो बनाया. अब तक इस वीडियो को 39 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लाखों लोगों ने इसे लाइक और शेयर किया है. कमेंट्स भी खूब आए हैं.

वीडियो पर कमेंट करते हुए आरके मौर्या ने लिखा है कि काश, हर लड़की की सोच ऐसी ही होती. आयुष्मान ने कमेंट किया है कि बेटियों को एक बार हमेशा अपने मां-बाप के बारे में जरूर सोचना चाहिए. गणेश नाम के यूजर ने लिखा है कि सुबह-सुबह यह रील नजर आया, वीडियो बनाने वाले ने दिल खुश कर दिया. वहीं, रघुबीर सिंह ने कमेंट किया है कि इस वीडियो को देखकर मेरी आंखों में आंसू आ गए. मैंने भी लव मैरिज किया है, लेकिन अपनी पत्नी के घरवालों को मनाने के बाद ही शादी की. जबकि, रोहित ने लिखा है कि बेटा हो या बेटी, दोनों को एक बार ऐसा कदम उठाने से पहले अपने माता-पिता से बात जरूर करनी चाहिए. लेकिन वीडियो में लड़की का ये फैसला अनिकेत जैसवाल नाम के यूजर को पसंद नहीं आया. अनिकेत ने कमेंट किया कि लड़के के साथ बहुत गलत हुआ. लड़कियां ऐसे ही कोर्ट में बदल जाती हैं. यह सब प्यार करने से पहले सोचना चाहिए, न कि लड़के की जिंदगी बर्बाद करना चाहिए. इसे भी जरूर पढ़ें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply