तरैया। तरैया थाना क्षेत्र के बड़ा माधोपुर गांव के सोनू कुमार यादव की 25 दिन की नवजात पुत्री सिमरन के पहले गायब होने, फिर दूसरे दिन निगत गुरुवार को घर के बरामदे में चावल रखे ड्रम में शव मिलने की घटना में मां ही हत्यारिन निकली।

पुलिस महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। उसने बच्ची की गला दबाकर हत्या के बाद शव चावल के ड्रम में रख दिया। फिर पुलिस व घरवालों को गुमराह कर बच्ची के गायब होने की सूचना दी।

एसडीपीओ अमरनाथ ने बताया कि बच्ची की मां नीरू देवी ने पुलिस को बताया कि बेटी सात माह में ही पैदा हो गई थी। अक्सर बीमार रहने के कारण रोती रहती थी। इससे आर्थिक, मानसिक व शारीरिक रूप से सभी परेशान रहने लगे। इस कारण बुधवार की शाम उसे मार डाला।

फिर पति को फोन पर बताया कि सिमरन लापता हो गई है। जब पुलिस ढूंढ़ नहीं पाई तो एक दिन बाद घरवालों से बोली कि चावल के ड्रम में देखिए. सब डिब्बा, बक्सा में देखिए। यह सुन घर की एक महिला जब चावल के ड्रम को खोल कर देखी तो चीखने-चिल्लाने लगी।

बच्ची के शव मिलने की खबर पर ग्रामीण जुट गए। पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव का पोस्टमार्टम करा स्वजन को सौंप दिया। यह घटना 04 सितंबर की शाम चार बजे की है। एक दिन बाद पांच सितंबर को लगभग 11 बजे शव मिला था। इसे भी जरूर पढ़ें –