BollywoodCricketIndia

हार्दिक से तलाक के 55 दिन बाद नताशा का बड़ा खुलासा, कहा- पीठ पीछे वफादारी…

हार्दिक से तलाक के 55 दिन बाद नताशा का बड़ा खुलासा, कहा- पीठ पीछे वफादारी…
हार्दिक से तलाक के 55 दिन बाद नताशा का बड़ा खुलासा, कहा- पीठ पीछे वफादारी…

जब से नताशा ने हार्दिक पंड्या को तलाक दिया है तब से वह लगातार हार्दिक पंड्या पर निशाना साध रही हैं. वह कभी कुछ नहीं कहती हैं लेकिन अपने पोस्ट के जरिए अपने फैंस को अपने दिल का हाल बता देती हैं. इस बार नताशा ने जो लिखा उसे पढ़ने के बाद यह साफ हो गया कि नताशा और हार्दिक के तलाक के पीछे की वजह क्या थी।

नताशा की पोस्ट से तलाक की वजह का खुलासा हुआ

नताशा की इस लेटेस्ट पोस्ट ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. हार्दिक को खुद से भी ज्यादा प्यार करने वाली नताशा ने हार्दिक का दिल और भरोसा तोड़ दिया। फिर दोनों ने अलग होने का फैसला किया और 18 जुलाई को तलाक का ऐलान कर दिया। हाल ही में नताशा पर हार्दिक को भूलकर जिंदगी में आगे बढ़ने का आरोप भी लगा है। यूजर्स का कहना है कि हार्दिक से ज्यादा गलती नताशा की है। अब ऐसे में नताशा का गुस्सा फूट पड़ा है. उन्होंने अपनी पोस्ट में सबकुछ लिखा है.

हार्दिक तलाक के बाद गुस्से में नताशा!

नताशा को उनके दोस्त एलेक्जेंडर एलेक्स इलिक के साथ देखा गया और वह उनके साथ कार में खूब मस्ती करती नजर आईं. इसे देखकर सोशल मीडिया पर लोगों ने नताशा को ट्रोल करना शुरू कर दिया। ऐसे में नताशा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिखा. नताशा ने वफादारी के बारे में बात करते हुए काफी गहरी बातें शेयर की हैं.

नताशा ने लिखा, ‘आपकी पीठ पीछे की वफादारी वाकई शीर्ष स्तर की है। अब उनके फैंस का कहना है कि नताशा हार्दिक और उनके फैंस को बताना चाहती हैं कि वह उनकी पीठ पीछे कुछ भी गलत नहीं कर रही हैं. वह पहले भी वफादार थी और तलाक के 2 महीने बाद भी वह वफादार है। उन्होंने हार्दिक को धोखा नहीं दिया है. अब इस पोस्ट के बाद फैंस अपने विचार लिख रहे हैं.

फैंस नताशा के सपोर्ट में आए

सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा, ‘नताशा, कृपया हमें माफ कर दीजिए, हम जानते हैं कि आप अब भी हार्दिक से प्यार करती हैं।’ एक अन्य ने लिखा, ‘हार्दिक और आपका तलाक चाहे जो भी हो, हम हमेशा आपके साथ रहेंगे।’

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply