Ajab GazabBollywoodIndiaTrending

हिना खान का चेहरा हुआ इतना खराब, एक्ट्रेस की पोस्ट देख फैंस हुए इमोशनल

हिना खान का चेहरा हुआ इतना खराब, एक्ट्रेस की पोस्ट देख फैंस हुए इमोशनल
हिना खान का चेहरा हुआ इतना खराब, एक्ट्रेस की पोस्ट देख फैंस हुए इमोशनल

हिना खान फिलहाल ब्रेस्ट कैंसर स्टेज 3 का इलाज करा रही हैं, वह लगातार फैन्स को अपनी सेहत के बारे में अपडेट दे रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने फॉलोअर्स को बताया कि वह कैंसर के इलाज के दौरान म्यूकोसाइटिस से पीड़ित हैं। यह कैंसर के उपचार के दौरान पाचन तंत्र की सूजन के कारण होने वाला एक दर्दनाक दुष्प्रभाव है।

एक्ट्रेस ने म्यूकोसाइटिस पर अपडेट दिया

अभिनेत्री ने हाल ही में अपने प्रशंसकों को म्यूकोसाइटिस के बारे में बताया जिससे उन्हें राहत मिल रही है लेकिन अब उन्होंने एक और दुष्प्रभाव का उल्लेख किया है जिसका अभिनेत्री वर्तमान में सामना कर रही है।

एक्ट्रेस के चेहरे पर दिखी गर्माहट

हिना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी में बताया कि उनकी म्यूकोसाइटिस में सुधार हो रहा है। उन्होंने लिखा, “मेरी म्यूकोसाइटिस काफी बेहतर है।” हालांकि, इसके अलावा हिना को हर 10 मिनट में चेहरे पर हॉट फ्लैशेस का सामना करना पड़ रहा है, जिससे उनका चेहरा भी लाल हो जा रहा है। जिससे चेहरे पर बहुत अधिक गर्मी लगती है।

हिना खान का कैंसर अपडेट

कुछ दिन पहले हिना खान ने अपने सभी फैंस को जानकारी दी थी कि उनके 4 कीमोथेरेपी ट्रीटमेंट खत्म हो गए हैं और अब केवल 3 और कीमो सेशन बचे हैं, जिनसे एक्ट्रेस गुजरेंगी। हिना अपने प्रशंसकों को अपनी कैंसर यात्रा के बारे में अपडेट रखती हैं।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply