Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

लुटेरी दुल्‍हन के बाद आई जहरीली दुल्‍हन! ससुरालवालों को द‍िया जहर, मोटरसाइक‍िल लेकर फरार….

लुटेरी दुल्‍हन के बाद आई जहरीली दुल्‍हन! ससुरालवालों को द‍िया जहर, मोटरसाइक‍िल लेकर फरार….
लुटेरी दुल्‍हन के बाद आई जहरीली दुल्‍हन! ससुरालवालों को द‍िया जहर, मोटरसाइक‍िल लेकर फरार….

Rajasthan Bundi Bride Escape: आपने अक्सर लुटेरी दुल्हन के बारे में सुना होगा। लुटेरी दुल्हन की कई वारदातें आए दिन  सामने आती रहती हैं, लेकिन आज पहली बार जहरीली दुल्हन का मामला सामने आया है। शादी के 15 दिन बाद ससुराल वालों को जहरीला पदार्थ देकर दुल्हन घर से फरार हो गई। इस घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई है। घर वालों की हालात गंभीर है और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

6 लोगों की हालत गंभीर

राजस्थान के बूंदी जिले में एक नई नवेली दुल्हन अपने पति और सास- ससुर सहित ससुराल के 6 सदस्यों के साथ रहती थी। बीती रात सभी को जहरीला पदार्थ देकर दुल्हन घर से भाग निकली। मामला बूंदी के दबलाना थाना क्षेत्र के घारघडी गांव का है। परिवार के सभी 6 सदस्य बेहोशी की हालत में मिले। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। दबलाना थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें- मकड़ी ने काटा तो सड़ने लगा शरीर, डॉक्टर के पास पहुंचा तो सच्चाई जान चौंक उठा शख्स

नाता प्रथा के तहत हुई थी शादी

दरअसल दबलाना थाना क्षेत्र के रहने वाले दुर्गा शंकर की 15 दिन पहले शादी हुई थी। उन्होंने भीमगंजमंडी की निवासी मंजू गुर्जर के साथ सात फेरे लिए थे। दोनों की शादी नाता प्रथा के तहत हुई थी। मंजू पहले से शादीशुदा थी। ऐसे में दुर्गा शंकर ने मंजू के ससुराल वालों को  8 लाख 40 हजार रुपये देकर समझौता किया और मंजू से शादी रचा ली।

बाइक लेकर फरार हो गई दुल्हन

ग्राम पंचायत रोनिजा के पूर्व सरपंच कैलाश चंद गुर्जर ने बताया कि शादी के बाद से वह अच्छी तरह रह रही थी। परिवार में किसी तरह का झगड़ा या अनबन भी नही था। 11 की सितंबर की रात मंजू की मां उससे मिलने आई और मंजू को एक पुड़िया थमा कर चली गई। परिवार के पूछने पर मंजू ने बताया कि ये मातेश्वरी की भभूति है। खबरों की मानें तो मंजू ने रात को खाना बनाया और खाने में कुछ मिला दिया। खाना खाने के कुछ ही देर बाद परिवार के सभी लोग एक-एक करके बेहोश होने लगे। सबके बेहोश होने के बाद आधी रात में मंजू ने एक बैग उठाया और बाइक लेकर फरार हो गई।

पुलिस ने शुरू की छानबीन

जहरीले खाना खाने की वजह से मंजू का पति दुर्गा शंकर, ससुर कान्हा, सास कैलाशी, जेठ मुखराज, जेठानी रेशमा और उनका छोटा बच्चा भी बेहोश हो गया था। सभी को आनन-फानन में बूंदी के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया। घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मंजू के खिलाफ शिकायत दर्ज करके मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

सोशल मीडिया पर बनाती थी रील

बता दें कि मंजू सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव थी। वो अक्सर फेसबुक और इंस्टाग्राम पर रील बनाकर अपलोड करती थी। सोशल मीडिया पर मंजू के काफी फॉलोवर्स हैं। हालांकि मंजू का रील बनाना सास को बिल्कुल रास नहीं आता था। मंजू की सास ने कई बार उसे रील बनाने से मना किया था। मुमकिन है कि सास की मनाही मंजू को नगंवार गुजरी और वो घर छोड़कर भाग गई। हालांकि पुलिस मामले की तफतीश में जुटी है।

Leave a Reply