Ajab GazabIndiaTrendingViral

बार-बार खराब हो रहा था Ola स्कूटर, गुस्साए ग्राहक ने ओला शोरूम को लगाई आग, भारी संपत्ति का नुकसान….

बार-बार खराब हो रहा था Ola स्कूटर, गुस्साए ग्राहक ने ओला शोरूम को लगाई आग, भारी संपत्ति का नुकसान….
बार-बार खराब हो रहा था Ola स्कूटर, गुस्साए ग्राहक ने ओला शोरूम को लगाई आग, भारी संपत्ति का नुकसान….

कर्नाटक: कर्नाटक के कलबुर्गी में ओला इलेक्ट्रिक शोरूम में हाल ही में आगजनी की घटना ने कंपनी की कस्टमर सर्विस में बढ़ते असंतोष को उजागर किया है। यह घटना तब हुई जब एक असंतुष्ट ग्राहक ने कई इलेक्ट्रिक स्कूटरों में आग लगा दी। यह घटना इस बात को रेखांकित करती है कि ग्राहकों की समस्याओं की अनदेखी कितनी गंभीर स्थिति पैदा कर सकती है।

आरोपी की पहचान और वजह

26 वर्षीय मोहम्मद नदीम पर इस आगजनी का आरोप है, जिसने कुछ हफ्ते पहले ही ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदा था। लेकिन जल्द ही वह ओला की बिक्री के बाद की सेवा (आफ्टरसेल्स सर्विस) से बेहद निराश हो गया। नदीम ने कई बार अपने स्कूटर की मरम्मत कराने की कोशिश की, लेकिन वह सर्विस की गुणवत्ता से कभी संतुष्ट नहीं हो पाया। असंतोष और निराशा से हताश होकर, नदीम ने एक ऐसा कदम उठाया जिसने सभी को चौंका दिया। वह पेट्रोल की कैन लेकर ओला शोरूम में दाखिल हुआ और जानबूझकर कई स्कूटरों में आग लगा दी। इस आगजनी में कोई हताहत नहीं हुआ, लेकिन लगभग छह स्कूटर जलकर खाक हो गए। घटना के समय शोरूम बंद था, जिससे अंदर संपत्ति का भारी नुकसान हुआ।

पुलिस की कार्रवाई

पुलिस आयुक्त शरणप्पा एसडी ने बताया कि घटना के बाद नदीम खुद ही पुलिस स्टेशन पहुंचा और आगजनी की जिम्मेदारी ली। उसे गिरफ्तार कर 15 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

ओला के खिलाफ बढ़ती शिकायतें

यह घटना ओला इलेक्ट्रिक के ग्राहकों में व्याप्त असंतोष की एक कड़ी है, जहां कई ग्राहक कंपनी की सर्विस और मरम्मत सेवाओं से असंतुष्ट हैं। बढ़ती मांग के कारण सर्विसिंग के लिए लंबी वेटिंग समय और घटिया सर्विस की शिकायतें लगातार आ रही हैं, जिससे ग्राहकों की परेशानियां बढ़ रही हैं। यह घटना मध्य प्रदेश के इंदौर में ओला शोरूम में आगजनी की घटना के दो सप्ताह बाद हुई है। हालांकि, इस घटना पर ओला की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई है। कंपनी की प्रतिक्रिया मिलने पर इस खबर को अपडेट किया जाएगा।

Leave a Reply