Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

यूपी के गाजियाबाद में मानवता हुई शर्मसार, लोगों को जूस में पेशाब मिलाकर पिलाया जा रहा, पुलिस ने मामले की जांच शुरू

यूपी के गाजियाबाद में मानवता हुई शर्मसार, लोगों को जूस में पेशाब मिलाकर पिलाया जा रहा, पुलिस ने मामले की जांच शुरू
यूपी के गाजियाबाद में मानवता हुई शर्मसार, लोगों को जूस में पेशाब मिलाकर पिलाया जा रहा, पुलिस ने मामले की जांच शुरू

Ghaziabad : जूस पीना सभी को अच्छा लगता है. स्वास्थ्य के लिए और स्वाद के लिए लोग जूस का सेवन करते हैं. बाहर दुकानों पर जूस पीने के लिए लोग भारी मात्रा में आते हैं. लेकिन क्या आप ने कभी सोचा है उस जूस में क्या मिला हुआ होगा. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद (Ghaziabad) में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां पर जूस दूकान का मालिक ग्राहकों को ही बेवकूफ बनाता नजर आ रहा है. दुकानदार के लिए ग्राहक भगवान होता है लेकिन वह भगवान के साथ ही ऐसी बत्तमीजी करेगा किसी ने सोचा नहीं था.

गाजियाबाद में सामने आया सनसनीखेज मामला

Ghaziabad

यहां (Ghaziabad) पर एक दुकानदार पर आरोप है कि वह पेशाब सबको पिला रहा था. पता चला है कि स्थानीय लोगों को वह जूस में पेशाब मिलाकर पिला रहा था.  इस दौरान दुकान की जांच की गई तो एक केन में मानव मूत्र बरामद हुआ. इसे लेकर जब पूछताछ की गई तो ग्राहक विक्रेता को कोई उत्तर नहीं मिला. मामले में सम्मिलित दो लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. रिपोर्ट कर उनसे पूछताछ की जा रही है. गाजियाबाद के लोनी इलाके में इंद्रपुरी कॉलोनी का मामला बताया जा रहा है.

गाजियाबाद में जूस में मिलाया जा रहा था पेशाब

Ghaziabad

यहां शुक्रवार की शाम कुछ लोगों ने एक दुकान पर गंदगी पूर्ण तरीके से खाद्य पदार्थ बेचने का आरोप लगाया. इसके बाद वहां मौजूद लोग ने इसकी शिकायत कर दी थी. उन्होंने कथित तौर पर दुकान के दो सहयोगियों पर भी आरोप लगाया. इस बीच किसी ने इसी तरह की सूचना पुलिस को दे दी. मौके पर तैनात पुलिस ने उनसे पूछताछ कि और दूकान कि तलाशी ली थी.

गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad) ने तलाशी ली तो एक केन में एक अवैध मानव मूत्र बरामद किया. इस बारे में आरोपियों का भी कुछ स्पष्ट उत्तर नहीं मिला. एसीपी भास्कर वर्मा ने बताया कि आरोपी की पहचान आमिर के रूप में हुई है. पुलिस ने बताया कि मालिक से टॉयलेट से पूछताछ के बारे में पूछताछ की गई, लेकिन वह कोई जवाब नहीं दे सका था.

ग्राहकों को शंका होने पर पुलिस को दी सूचना

गाजियाबाद पुलिस टीम (Ghaziabad) की तरफ से आरोपियों को पकड़ लिया गया है. इस मामले में आगे की कार्रवाई जारी है. घटना की जानकारी देते हुए एसीपी भास्कर वर्मा ने बताया कि पुलिस को मादक पदार्थ मिलाने की शिकायत मिली थी. जब पुलिस टीम ने छापेमारी की तो जांच के दौरान एक बड़ी बोतल बरामद हुई, जिसमें कथित तौर पर पेशाब भरा हुआ था. इसे जांच के लिए भेज दिया गया है. पुलिस (Ghaziabad) ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है और आगे की जांच जारी कर दी है. लोगों के बीच इस घटना को लेकर भारी रोष की स्थिति है. स्थानीय लोगों ने घटना के दौरान इसका वीडियो भी बनाया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

 

पुलिस ने मामले कि जांच कर दो लोगों को किया गिरफ्तार

गाजियाबाद पुलिस (Ghaziabad) अब इस बात की जांच कर रही है कि इस घटना के पीछे कोई गहरी साजिश क्या है या फिर ये आरोपियों की निजी साजिश थी? प्राप्त जानकारी के अनुसार बताएं कि गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र में ख़ुशी फूड कॉर्नर पर मानव मूत्र पूरे लोगों को पिलाया जा रहा था. इसकी जानकारी तब लगी जब लोगों को कुछ अलग-अलग स्वाद लगे तो लोगों ने इसका विरोध किया. इस दौरान लोगों को दुकान से एक गंदा मानव मूत्र प्राप्त हुआ, जिससे लोग गुस्से में आया गए और इसके बाद पुलिस को सूचित किया गया था. इसे क्या सजा मिलनी चाहिए कमेंट बॉक्स में बताएं ज़रा

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply