Ajab GazabBollywoodIndiaTrendingViral

ईशा देओल ने पिता धर्मेंद्र को बताया पुरानी सोच वाला, बोलीं – बेटियों पर था पहरा, 18 साल में करना चाहते थे शादी

ईशा देओल ने पिता धर्मेंद्र को बताया पुरानी सोच वाला, बोलीं – बेटियों पर था पहरा, 18 साल में करना चाहते थे शादी
ईशा देओल ने पिता धर्मेंद्र को बताया पुरानी सोच वाला, बोलीं – बेटियों पर था पहरा, 18 साल में करना चाहते थे शादी

Esha Deol: धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी होने के बावजूद ईशा देओल ने 22 साल पहले इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई। ईशा ने कई फिल्मों में काम किया, जिनमें से कुछ हिट रहीं तो कुछ को असफलता का सामना करना पड़ा। ईशा से पहले उनके दोनों सौतेले भाई सनी देओल और बॉबी देओल इंडस्ट्री में काम कर रहे थे। हालांकि आपको ये जानकर हैरानी होगी कि धर्मेंद्र नहीं चाहते थे कि ईशा फिल्मों में काम करें। हाल ही में एक इंटरव्यू में ईशा देओल (Esha Deol) ने खुलासा किया कि उनके पिता चाहते थे कि ईशा 18 साल की उम्र में ही शादी कर लें। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने कई और होश उड़ाने वाले खुलासे किए हैं।

धर्मेंद्र नहीं चाहते थे फिल्मों में काम करे Esha Deol

ईशा देओल (Esha Deol) ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि उनके पिता धर्मेंद्र को उनका फिल्मों में आना पसंद नहीं था और वे चाहते थे कि उनकी शादी 18 साल की उम्र में ही हो जाए। एक्ट्रेस ने बताया कि अपने पिता को इस विचार से मनाने में उन्हें थोड़ा वक्त लगा, लेकिन आखिरकार वे मान गए, ईशा ने हाउटरफ्लाई से बातचीत करते हुए बताया कि उनक पिता काफी रूढ़िवादी हैं। उन्होंने कहा कि उनके पिता चाहते थे कि उनकी शादी 18 साल की उम्र में ही हो जाए, क्योंकि उनके आस-पास यही होता आया है। ईशा के पिता फिल्मों में उनकी एंट्री के खिलाफ थे।

धर्मेंद्र को मनाने में Esha Deol को लगा टाइम

ईशा देओल (Esha Deol) ने आगे बताया कि उनके पिता पंजाबी परिवार से हैं और उनकी परवरिश ऐसी जगह हुई है जहां सभी महिलाओं की शादी जल्दी कर दी जाती है। लेकिन ईशा की परवरिश पूरी तरह से अलग रही है। ईशा ने बताया कि अपनी मां हेमा मालिनी, जो फिल्म इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस रह चुकी हैं, के साथ बड़ी हुई हैं और फिल्मों में उनके करियर से बहुत प्रेरित रही हैं। उन्हें भी अपनी मां के जैसा नाम बनाना था, लेकिन अपने पिता को मनाने में उन्हें थोड़ी मेहनत करनी पड़ी, उन्होंने कहा, मुझे पता था कि मैं कुछ करना चाहती थी, लेकिन उन्हें समझाने में थोड़ा वक्त लगा।

 

झूठ बोलकर लेट नाइट पार्टी में जाती थी Esha Deol

ईशा देओल (Esha Deol) ने आगे बताया कि घर का माहौल एकदम स्ट्रिक्ट था। मेरी नानी बेहद सख्त थीं। वह हमें शॉर्ट स्कर्ट्स और स्पेगेटी टॉप भी नहीं पहनने देती थीं। हमें लेट नाइट भी कहीं नहीं जाने दिया जाता था। ईशा ने आगे कहा, मैं कई बार इन सब चीजों से परेशान हो जाती थी। फिर ऐसा भी वक्त आया, जब मैं बगावती हो गई और झूढ बोलकर लेट नाइट बाहर जाने लगी। तो मैंने सब किया है, वो भी मजेदार होता था। बता दें कि ईशा ने साल 2012 में भरत तख्तानी से शादी की थी। दोनों की दो बेटियां हैं। दोनों ने शादी के 11 साल बाद एक दूसरे से इस साल तलाक ले लिया। ईशा जल्द ही अपनी पहली तेलुगु फिल्म हीरो हेरोइन में नजर आने वाली हैं, जिसे लेकर फैंस काफी एक्साइटेड हैं। इस खबर के बारे में आपकी क्या रे है ज़रा कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करें।

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply