Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

डॉक्टर को जान से मारने की धमकी देने वाले 3 गिरफ्तार

डॉक्टर को जान से मारने की धमकी देने वाले 3 गिरफ्तार
डॉक्टर को जान से मारने की धमकी देने वाले 3 गिरफ्तार

भावनगर जिले के एक निजी अस्पताल के डॉक्टर पर हमला करने और धमकी देने की घटना सामने आई है. जब डॉक्टर ने आपातकालीन कक्ष में प्रवेश करने से पहले अपने जूते उतारने के लिए कहा तो गुस्साए 3 लोगों ने डॉक्टर पर हमला कर दिया। एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, शनिवार को शिहोर के श्रेया अस्पताल के डॉक्टर पर हमला करने वाले तीन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

उन्होंने आगे कहा, 12 सितंबर को तीनों आरोपी एक महिला के इलाज के लिए अस्पताल आए थे, जिसके सिर में चोट लगी थी.

जैसा कि एफआईआर में लिखा गया है, “जब वे आपातकालीन कक्ष में दाखिल हुए, तो डॉक्टर ने उन्हें अपनी चप्पलें उतारने के लिए कहा, जिस पर तीनों लोगों ने आपातकालीन कक्ष में मौजूद डॉक्टर और नर्सिंग स्टाफ के साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर दिया।”

इन लोगों ने डॉ. जयदीप सिंह गोहिल (33) पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया. साथ ही एफआईआर में दर्ज किया गया है कि उन्होंने कमरे में मौजूद दवा और अन्य उपकरणों को क्षतिग्रस्त कर दिया और डॉक्टर को जान से मारने की धमकी दी.

पुलिस अधिकारी के अनुसार, आरोपी हिरेन डांगर, भवदीप डांगर और के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 115 (2) (चोट पहुंचाने के इरादे से कार्य करना), 352 (शांति भंग करने का जानबूझकर प्रयास), 351 (3) (आपराधिक धमकी) के तहत कार्रवाई की गई है। कौशिक कुवाडिया के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply