Ajab GazabIndiaPoliticsTrendingViral

राहुल गांधी को BJP नेता की धमकी…… ‘तेरा भी हाल दादी जैसा होगा’, जल्दी खत्म होगी ज़िंदगी

राहुल गांधी को BJP नेता की धमकी…… ‘तेरा भी हाल दादी जैसा होगा’, जल्दी खत्म होगी ज़िंदगी
राहुल गांधी को BJP नेता की धमकी…… ‘तेरा भी हाल दादी जैसा होगा’, जल्दी खत्म होगी ज़िंदगी

Rahul Gandhi : कुछ दिन पहले सिख समुदाय को लेकर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने अमेरिका में एक बयान दिया था. इस कथन पर सियासी हंगामा खड़ा हो गया हैं. वहीं, देश में सिख समुदाय के कई लोग राहुल गांधी के बयान पर नारजगी जाहिर कर चुके हैं. इसके अलावा, 11 सितंबर सोनिया गांधी के दिल्ली स्थित आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन किया गया. इस प्रदर्शन के दौरान बीजेपी नेता तरविंदर सिंह पर राहुल गांधी को मारने की खतरनाक धमकी देने का आरोप लगाया गया है.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी को जान से मारने की धमकी

भाजपा नेता के खिलाफ कांग्रेस एफआईआर करने पर विचार कर रही है. कांग्रेस और बीजेपी के एक नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने कथित तौर पर खतरनाक जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. पार्टी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ऐसे गंभीर मुद्दे पर कोई समाधान नहीं कर सकते. भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली इकाई के शिक्षण सहयोगियों ने सिख समुदाय के संबंध में राहुल के बयान के खिलाफ रविवार को राजधानी 10 जनपथ में अपने आवास के निकट प्रदर्शन किया.

सोनिया के घर के बाहर सिख समुदाय का हंगामा

समर्थक कांग्रेस के नेताओं ने अमेरिका में सिख समुदाय के संबंध में अपनी टिप्पणी में समर्थकों की मांग कर रहे थे. वो भी शामिल ‘सिख’ समुदाय से जुड़े कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के बयान पर देश की राजनीति में हलचल मची हुई है. इसी बीच बीजेपी ने राहुल गांधी के बयान पर बुधवार (11 सितंबर) को सोनिया गांधी के दिल्ली स्थित आवास के बाहर विरोध प्रदर्शन किया. इस प्रदर्शन के दौरान बीजेपी नेता तरविंदर सिंह पर राहुल गांधी को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया गया है.

बीजेपी नेता ने दी राहुल को जान से मारने की धमकी

वहीं, कांग्रेस राहुल गांधी (Rahul Gandhi) की हत्या की खतरनाक पेशकश वाले बीजेपी नेता के खिलाफ कानूनी कार्रवाई पर विचार कर रही है. पार्टी के भाजपा नेता सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो सकती है. प्रदर्शन के दौरान बीजेपी नेता ने कहा, ‘राहुल गांधी बाज आजा, नहीं तो आने वाले वक्त में तेरा भी हाल होगा, जो तेरी दादी का हुआ’. इस दौरान भाजपा सिखों ने कहा था कि अमेरिका में राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भारत और सिखों का अपमान किया है. उन्होंने विदेशी धरती पर हमारे देश का अपमान किया. इसके लिए उन्हें माफ़ मांगनी चाहिए.

राहुल ने सिखों का किया था अपमान

वहीं कांग्रेस प्रवक्ता पवन ने कहा कि यहां एक बीजेपी नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को खतरनाक धमकी दे रहे हैं. वहीं कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया ने भी वीडियो शेयर किया और कहा कि बीजेपी नेता देश के नेताओं को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. भाजपा अध्यक्ष जे. पी. नड्डा, प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री शाह इस पर चुप नहीं रह सकते. हम इसकी किसी भी कीमत पर कुछ नहीं होने देंगे. राहुल गांधी ने सोमवार को वाशिंगटन डीसी में भारतीय अमेरिकियों की सभा को संबोधित करते हुए आरोप लगाया था कि आरएसएस कुछ धर्मों, समुदाय को अन्य की तुलना में कमतर दर्शाता है.

अमेरिका में सिखों का अपमान करने से लोग नाराज

भारत में राजनीति के लिए नहीं, बल्कि इसी बात की लड़ाई की जा रही है. कांग्रेस नेता (Rahul Gandhi) ने कहा, ‘लड़ाई इस बात की है कि भारत में एक सिख के रूप में पगड़ी या कड़ी विचारधारा का अधिकार है या नहीं या एक सिख के रूप में वह गुरुद्वारे जा सकते हैं या नहीं.’ लड़ाई यही बात के लिए है और यह सिर्फ उनके लिए नहीं है, बल्कि सभी धर्मों के लिए है.

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply