Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

दोस्त की दुल्हन के साथ मना ली सुहागरात, पता चलने पर हुआ ये काम….

दोस्त की दुल्हन के साथ मना ली सुहागरात, पता चलने पर हुआ ये काम….

यदि हम आपको कहें किसी ने दोस्त की शादी में उसकी दुल्हन के साथ सुहागरात मना ली हो, आपको यकीन नहीं होगा। लेकिन यह सच है। जानिए पूरा माजरा…  

दोस्त की दुल्हन के साथ मना ली सुहागरात, पता चलने पर हुआ ये काम….

हमने शादी में दुल्हन के साथ छेड़छाड़ की घटना तो आम  ही सुनने को मिलती है।  यदि हम आपको कहें किसी ने दोस्त की शादी में उसकी दुल्हन के साथ सुहागरात मना ली हो, आपको यकीन नहीं होगा। लेकिन यह बात सच है।  

दरअसल यह माजरा साल 2016 में सिंगापुर में देखने को मिला, जहां दोस्ती के साथ-साथ रिश्ते भी तार-तार हो गए। अपने करीबी दोस्त की शादी में पहुंचे शख्स ने नशे की हालत में कुछ ऐसा कर दिया कि उसे महिला ढंग से बता भी नहीं पाई। 

दरअसल, शादी की रस्मों के बाद दुल्हन और दूल्हा ने दोस्तों संग जमकर पार्टी की और नशे की हालत में ही दोनों आराम करने चले गए। ब्राइटल सुइट में पार्टी रखी गई थी। इस दौरान सभी ने शराब पी और नशे की हालत में आराम करने चले गए। जब नींद खुली तो दूल्हन के साथ बेडरूम में पति की जगह उसका करीबी दोस्त मिला।्र

ताजा खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

महिला ने सुनाई आपबीती
महिला ने उसके बाद पुलिस में केस दर्ज कराया और बताया कि कैसे नींद में उसे अचानक से लगा की कोई उसकी छाती और प्राइवेट पार्ट को छू रहा है। हल्की नींद खुली तो उसने पति समझकर उसे नहाने को कहा लेकिन शख्स ने बातों को नजरअंदाज करते हुए उसके प्राइवेट पार्ट को छूता रहा।

अचानक से जब महिला को एहसास हुआ कि यह जींस तो उसके पति ने पहनी ही नहीं थी जो इस शख्स ने पहना है तब जाकर उसे सच्चाई का पता चला। महिला के हंगामा करने पर पहले तो पति के दोस्त ने इस बात को स्वीकारा कि उससे गलती हुई है लेकिन बाद में वह कोर्ट में पलट गया। कोर्ट में शख्स ने दलील देते हुए कहा कि वह भी नशे में था और वह दोस्त की पत्नी के साथ अपनी पत्नी समझकर शारीरिक संबंध बना रहा था।

7 साल बाद मिला इंसाफ
करीब 7 साल तक यह मामला कोर्ट में चलता रहा और आखिरकार कोर्ट ने शख्स की दलील को खारिज करते हुए उसे बचने का बहाना बताया। घटना के बाद ही महिला और उसके पति के बीच तलाक हो गया था।

Leave a Reply