Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

खून से लथपथ पड़ा था BJP नेता, पुलिस ने ही अस्पताल ले जाने के दौरान लूट ली सोने की चेन, 4 अंगूठियां 2 मोबाइल

खून से लथपथ पड़ा था BJP नेता, पुलिस ने ही अस्पताल ले जाने के दौरान लूट ली सोने की चेन, 4 अंगूठियां 2 मोबाइल
खून से लथपथ पड़ा था BJP नेता, पुलिस ने ही अस्पताल ले जाने के दौरान लूट ली सोने की चेन, 4 अंगूठियां 2 मोबाइल
The BJP leader was lying soaked in blood, the police looted his gold chain, 4 rings and 2 mobiles while taking him to the hospital

महोबा: उत्तर प्रदेश के महोबा में बीते दिनों भाजपा नेता की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी, इसके बाद महोबा पुलिस अधीक्षक ने 24 घंटे के अंदर इस घटना के दौरान हुई लूट का खुलासा किया है, खुलासे के बाद हर कोई हैरान है. महोबा पुलिस के मुताबिक, घायल भाजपा नेता को अस्पताल ले जाने के दौरान सिपाही ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर भाजपा नेता की सोने की चेन, चार अंगूठियां और दो मोबाइल लूट लिए थे. यह तीनों आरोपी पकड़ लिए गए हैं और इनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

रोड पर खून से लथपथ पड़े मिले थे बीजेपी नेता
महोबा के चरखारी कोतवाली कस्बा के बीजेपी युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष सचिन पाठक की इलाज के दौरान मौत हो गई थी. सचिन महोबा रोड पर खून से लथपथ पड़े मिले थे. हालांकि जिन हालातों में यह मौत हुई उसके बाद नेता के परिजनों ने लूट के बाद हत्या करने की आशंका जताई थी. भाजपा नेता का मोबाइल, अंगूठियां, चेन गायब थे.

घटना के खुलासे के लिए चार टीम हुई थी गठित
इसके बाद सरकार के राज्य मंत्री राकेश राठौर सहित विधायक, पूर्व सांसद और कार्यकर्ताओं ने मामले के जल्द से जल्द खुलासे की मांग की थी. पुलिस अधीक्षक पलाश बंसल ने मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच के लिए चार पुलिस टीमों का गठन किया गया था.

सिपाही नीलकमल हुआ गिरफ्तार
खुलासे के बाद पता चला है कि डायल 112 में ड्यूटी कर रहे पीआरवी के सिपाही नीलकमल ने इस लूट को अंजाम दिया था. इस दौरान उसके साथ दो अन्य साथी भी थे. भाजपा नेता की चीजों को लूटने के बाद सिपाही ने अपने दोनों साथियों को भगा दिया और खुद नेता को लेकर अस्पताल चला गया. जहां इलाज के दौरान भाजपा नेता ने दम तोड़ दिया था. जानकारी के अनुसार भाजपा नेता सचिन पाठक रेलवे स्टेशन से वापस घर लौटते हुए सड़क हादसे का शिकार हो गए थे. वह गंभीर रूप से घायल थे. उनको एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया गया था.

दो दोस्तों के साथ पुलिस ने नेता को लूटा
पुलिस ने आरोपी सिपाही नीलकमल को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस अधीक्षक पलाश बंसल ने बताया, इस घटना में मृतक के परिजनों द्वारा लूट और हत्या की आशंका व्यक्त की गई थी और तहरीर के आधार पर पुलिस ने अभियोग भी पंजीकृत किया था. मामले के खुलासे में पता चला कि मदद के लिए पहुंची पीआरवी में तैनात कांस्टेबल ने अपने दो साथियों के मिलकर नेता की चीजों को लूटा था. पलाश बंसल ने बताया कि सिपाही के दो साथी उमेश चंद्र गुप्ता और जवाहर पाटकार हैं. जब इन तीनों अभियुक्तों से पूछताछ की गई तो घटना का खुलासा हो गया और भाजपा नेता से लूटा गया माल भी बरामद कर लिया गया. इसे भी जरूर देखें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply