Ajab GazabHealthIndiaTrendingViral

पत्नी चाहती है कि हम 30 मिनट तक सेक्स करें, लेकिन मैं बस…

पत्नी चाहती है कि हम 30 मिनट तक सेक्स करें, लेकिन मैं बस…
पत्नी चाहती है कि हम 30 मिनट तक सेक्स करें, लेकिन मैं बस…

सवाल:

मेरी उम्र 35 साल है और मैं शादीशुदा हूँ. मेरी पत्नी चाहती है कि हम लगातार 15 से 30 मिनट तक सेक्स करें, लेकिन मैं ऐसा नहीं कर सकता. मैं सिर्फ 5 मिनट में चरमोत्कर्ष पर पहुँच जाता हूँ।

कृपया मुझे बताएं कि क्या कोई ऐसी गोली है जिसे मैं सेक्स से पहले अपनी पत्नी को संतुष्ट करने के लिए ले सकता हूं?

उत्तर:

यदि आप फोरप्ले और फोरप्ले पर अच्छे से ध्यान देंगे तो आप अपनी पत्नी को ऑर्गेज्म प्राप्त करने में मदद कर पाएंगे और संभोग के दौरान भी वही संतुष्टि प्राप्त कर पाएंगे। 12 से 15 मिनट के आराम के बाद आप संभोग के जरिए उन्हें दोबारा ऑर्गेज्म का एहसास करा सकते हैं। अगर आप कोई दवा लेना चाहते हैं तो किसी सेक्स एक्सपर्ट से सलाह लेकर समस्या को समझकर सही दवा ले सकते हैं।

सवाल:

मेरी समस्या इरेक्शन से संबंधित है. मेरी उम्र 36 साल है और मेरी कई गर्लफ्रेंड्स हैं। मुझे इरेक्शन तभी मिलता है जब मैं अपने निपल्स को उत्तेजित करती हूं। हस्तमैथुन के दौरान जब तक मैं अपने निपल्स को उत्तेजित नहीं करती तब तक मुझे इरेक्शन महसूस नहीं होता। अगर मैं किसी लड़की के साथ हूं तो मुझे उससे मेरे निपल्स को उत्तेजित करने के लिए कहना पड़ता है। जिसके कारण कुछ लोग इसे अजीब मानते हैं। मैंने सब कुछ आज़मा लिया है. मैंने कई महीनों से निपल्स को नहीं छुआ है, लेकिन मेरा लिंग तभी काम करता है जब मैं निपल्स को उत्तेजित करता हूँ, मुझे क्या करना चाहिए?

उत्तर:

मुझे नहीं लगता कि किसी के निपल्स के माध्यम से खुद को उत्तेजित करने में कुछ भी असामान्य है। यह आपके शरीर का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है और इसे छूने से यौन उत्तेजना होने में कोई बुराई नहीं है।

Leave a Reply