Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

पानी को लेकर दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, एक युवक की मौत…

पानी को लेकर दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, एक युवक की मौत…

 गर्मी के दिनों में कई जगह पानी को लेकर मारामारी मची रहती है. दिल्ली एनसीआर जैसे बड़े शहरों में भी पानी की भारी किल्लत रहती है. 

पानी को लेकर दो पक्षों में जमकर चले लाठी-डंडे, एक युवक की मौत…

ऐसे में पानी को लेकर हुए विवाद की कई घटनाएं सामने आती रहती है. हाल ही में दिल्ली से सटे हरियाणा के फरीदाबाद से पानी को लेकर खूनखराबा तक हो गया. 

यहां के एनआईटी  इलाके में पानी को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया और फिर मामला इतना बढ़ गया कि इसमें एक युवक की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि दोनों तरफ से जमकर लाठी डंडे चले थे, जिसमें  दिलशाद उर्फ भोला नाम का युवक घायल हो गया.आनन-फानन में उसे इलाज के लिए सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन रविवार रात भोला ने दम तोड़ दिया.

जानकारी के मुताबिक,यहां एक ने पानी की टंकी लगाई हुई है और उस पर वो अपना हक जमाते हैं. नतीजन आसपास के लोगों को वहां से पानी नहीं भरने दिया है. 

लोगों ने बातचीत करके मामला सुलझाते हुए फैसला किया कि पानी की टंकी से सभी लोग पानी लिया करेंगे. लेकिन बाद में उन्होंने सामने वाले पक्ष पर हमला बोल दिया.

मृतक के भाई ने बताया कि दिलशाद पानी भरने के लिए टंकी के पास गया था तभी उसके सिर पर रोड से हमला कर दिया गया. इस हमले में उसकी भाभी को भी चोटें आई हैं. 

दिलशाद की मौत के बाद मोहल्ले में तनाव का माहौल है. आसपास के लोगों में इस बात को लेकर चिंता बढ़ गई है कि आगे कहीं और कुछ इसी बात को लेकर उनके साथ ना हो.

दिलशाद की मौत के बाद परिजनों ने जमकर हंगामा किया. एनआइटी-3 चौक पर उन्होंने जाम लगाने की भी कोशिश की.  लेकिन पुलिस ने आश्वासन दिया कि आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी होगी। इसके बाद लोग शांत हुए.

Leave a Reply