Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

एक हसीना, दो दीवाने.. दोनों सगे भाई.. इस तरह पूरी करते थे गर्लफ्रेंड के महंगे शौक…

एक हसीना, दो दीवाने.. दोनों सगे भाई.. इस तरह पूरी करते थे गर्लफ्रेंड के महंगे शौक…
एक हसीना, दो दीवाने.. दोनों सगे भाई.. इस तरह पूरी करते थे गर्लफ्रेंड के महंगे शौक…

भिंड। MP News: प्यार में पागल होने वाले आशिकों के बारे में तो सबने सुना ही है। लेकिन क्या कभी किसी ने प्यार में चोर बना आशिक सुना है? अगर नहीं तो बता दें कि, मध्यप्रदेश के रहने वाले दो सगे भाइयों ने अपनी गर्लफ्रेंड के महंगे शौक को पूरा करने के लिए दोनों चोर बन बैठे और एक के बाद एक कई बड़ी वारदात को अंजाम देने लगे। वहीं पकड़े जाने के बाद दोनों चोरों ने कई बड़े खुलासे भी किए हैं।

कई बड़ी वारदात को दिया अंजाम
दरअसल, यह पूरा मामला मध्यप्रदेश के भिंड का है जहां दो सगे भाइयों ने गर्लफ्रेंड के महंगे शौक पूरा करने के लिए कई चोरियों को अंजाम दिया। वहीं कई बड़ी वारदातों को अंजाम देने के बाद इन शातिर चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उनके पास से 2.75 लाख रुपए का माल बरामद किया है। पुलिस ने बताया कि, पकड़े गए दोनों चोर सगे भाई हैं और हैरानी की बात ये है कि दोनों को एक ही लड़की से प्यार हो गया। वहीं पुलिस की पूछताछ में इन चोरों ने चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

ऐसे हुआ खुलासा
इन शातिर चोरों ने पुलिस को बताया कि गर्लफ्रेंड के मेकअप, कपड़े और महंगे शौक पूरे करने के लिए उन्होंने चोरी करना शुरू कर दिया। एक चोर शराब का आदी है, तो दूसरा स्मैक का आदी है। वहीं इस मामले में एसडीओपी संतोष पटेल ने बताया कि 31 अगस्त को थाना हस्तिनापुर में फरियादी मुनेश बजरंग कॉलोनी डबका निवासी ने नगदी 16000 रुपए, सोने-चांदी के जेवरात और तीन मोबाइल चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसी रात थाना उटीला के गांव सौंसा में बबलू यादव के मकान से भी ताला तोड़कर एक मोबाइल और नगदी चोरी करने की रिपोर्ट की गई थी। चोरी घटनाओं के खुलासे के लिए ​पुलिस ने मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया।

इन पकड़े गए दो चोर भाइयों से हस्तिनापुर में 31 अगस्त 2024 को मुनेश पुत्र शोभाराम जाटव निवासी बजरंग कॉलोनी डबका के घर चोरी सहित दो वारदातों का खुलासा हुआ है। साथ ही पहली वारदात के अगले दिन रात में थाना उटीला के सौंसा गांव में बबलू यादव के मकान से ताला तोड़कर एक मोबाइल और नकदी चोरी के मामले का खुलासा किया है।

Leave a Reply