Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

कॉलेज के शौचालय में कैमरा: छात्र के मोबाइल में मिले 8 हजार वीडियो क्लिप…

कॉलेज के शौचालय में कैमरा: छात्र के मोबाइल में मिले 8 हजार वीडियो क्लिप…
कॉलेज के शौचालय में कैमरा: छात्र के मोबाइल में मिले 8 हजार वीडियो क्लिप…

बेंगलुरु: एक निजी कॉलेज के टॉयलेट रूम में मोबाइल रखकर वीडियो रिकॉर्डिंग करने के आरोप में एक छात्र को गिरफ्तार किया गया है. कॉलेज के लेडीज टॉयलेट रूम में उसी कॉलेज का एक छात्र वीडियो रिकॉर्डिंग कर रहा था. तभी एक छात्रा ने इसे देख लिया. टॉयलेट के अंदर कैमरा देखकर छात्रा घबराकर बाहर भागी. तभी कैमरा लगाने वाले कुशाल नाम के छात्र को अन्य छात्रों ने रंगे हाथों पकड़ लिया. यह घटना मैसूर रोड स्थित एक निजी कॉलेज की है. इसके बाद कॉलेज परिसर में ही छात्रों ने विरोध प्रदर्शन किया.

विरोध प्रदर्शन उग्र होता देख कुंबलगोडु पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को शांत कराने का प्रयास किया. बताया जा रहा है कि कुशाल ने सीसीटीवी जैसा कैमरा लगाया था. उसी कॉलेज (ACS) के कंप्यूटर साइंस विभाग में पढ़ने वाले कुशाल ने ही यह हरकत की है, ऐसा आरोप लगाने के बाद पुलिस ने कैमरा लगाने वाले छात्र को हिरासत में ले लिया है.

8 हजार वीडियो क्लिप: बताया जा रहा है कि छात्र के पास से कुल 8 हजार वीडियो क्लिप मिले हैं. कहा जा रहा है कि कुछ महीनों से वीडियो रिकॉर्ड किए जा रहे थे. विरोध कर रहे छात्रों को पुलिस ने कॉलेज परिसर से बाहर निकाल दिया. इस घटना से छात्राएं दहशत में हैं. छात्राओं ने घटना की जानकारी अपने अभिभावकों को भी दी है.

पुलिस विरोध कर रहे छात्रों को रोक रही है, कॉलेज परिसर में छात्रों का विरोध प्रदर्शन उग्र है. कैमरा देखने वाली युवती की पहचान अमूल्य के रूप में की गई है।

Leave a Reply