Ajab GazabDharamIndiaTrendingViral

28 साल की हो चुकी जया किशोरी ने किया शादी का फैसला, बताया कब और किस के साथ लेंगी फेरे….

28 साल की हो चुकी जया किशोरी ने किया शादी का फैसला, बताया कब और किस के साथ लेंगी फेरे….
28 साल की हो चुकी जया किशोरी ने किया शादी का फैसला, बताया कब और किस के साथ लेंगी फेरे….

Jaya Kishori: 28 साल की जया किशोरी (Jaya Kishori), जो एक प्रसिद्ध कथावाचिका और मोटिवेशनल स्पीकर हैं आज बेहद ही जाना- माना चेहरा हैं, अक्सर लोगों के मन में उन्हे लेकर सवाल उठते है की वे कब और किससे शादी करेंगी। वे अपने जीवन में कैसा जीवन साथी चाहती है। कई  बार उनकी शादी को लेकर तमाम अटकले लगाई जाती है। अब हाल ही जया किशोरी (Jaya Kishori) ने अपनी शादी के बारे में खुलकर बात की। बता दें, जया किशोरी (Jaya Kishori) ने एक इंटरव्यू में बताया की वे कब और किसके साथ 7 फेरे लेंगी। तो आइए जानते है।

माता- पिता पर छोड़ा फैसला

जया किशोरी (Jaya Kishori) ने अपनी शादी के बारे में कहा कि वे भविष्य में शादी करने का विचार रखती हैं, लेकिन यह कब और किसके साथ होगी, इसका फैसला उन्होंने अपने माता-पिता पर छोड़ा है। जया किशोरी (Jaya Kishori) ने यह भी बताया कि वे अपनी जिम्मेदारियों को समझते हुए अपने परिवार के फैसले का सम्मान करती हैं, और जब उनके माता-पिता को सही लगेगा, तब वे शादी करेंगी।

कैसे चर्चित चेहरा बनी जया किशोरी?

शादी के सवाल पर जया किशोरी (Jaya Kishori) का कहना था कि आम लोगों की तरह वे भी शादी करना चाहती हैं और सफल शादी चाहती हैं, लेकिन इसके लिए समय देना जरूरी है। विशेष बातचीत में जया किशोरी ने यह भी बताया कि वे अचानक सोशल मीडिया का चर्चित चेहरा नहीं बन गईं, इसके पीछे उनकी 22 साल की मेहनत है। बहुत जल्द कुछ भी नहीं हुआ। 22 साल लगे यहां तक पहुंचने में। इसके पीछे मेहनत, निरंतरता और एक आध्यात्मिक जुड़ाव है। ये तीनों बातें जिसके जीवन में होती हैं, वह अपने पड़ाव पर पहुंच ही जाता है। 22 साल लगे मुझे यह कहने में कि हां, लोग अब मुझे जानते हैं।

कब करेंगी शादी?

जया किशोरी (Jaya Kishori) ने जवाब देते हुए कहाँ, इस बारे में मुझे नहीं पता। शादी जरूर करूंगी। हो सकता है कि बाद में विचार बदल भी जाए। शादी कब करूंगी, यह तय नहीं किया। अभी बहुत काम करना है। मैं कई योजनाओं पर काम कर रही हूं। मैं इससे ध्यान नहीं भटकाना चाहती। मुझे सफल शादी चाहिए, लेकिन उसके लिए समय देना होता है और समय अभी मेरे पास नहीं है।

फिलहाल जया किशोरी (Jaya Kishori) अपने आध्यात्मिक और सामाजिक कार्यों में व्यस्त हैं और उनकी शादी की कोई निश्चित तारीख या व्यक्ति की जानकारी अभी सार्वजनिक नहीं की गई है।

सोशल मीडिया की वजह से नहीं हुई लोकप्रिय- जया किशोरी

जया किशोरी (Jaya Kishori) ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि, मैं अचानक से वायरल नहीं हुई। मुझे पता है कि मैं कब से काम कर रही हूं। मेरी तरक्की अचानक नहीं हुई, धीरे-धीरे हुई है। वह अपनी स्वाभाविक रफ्तार से आगे बढ़ रही है। यह जरूर है कि मैं सोशल मीडिया पर बहुत बाद में आई, लेकिन सोशल मीडिया की वजह से मैं लोकप्रिय नहीं हुई, उससे पहले से मैं कथाएं कर रही थी। मेरी कुछ फेक प्रोफाइल सामने आईं, तब मैंने सोशल मीडिया पर आने का फैसला किया।

Leave a Reply