Ajab GazabBollywoodIndiaTrendingViral

काजोल पर टूटा दुखों का पहाड़, हुआ बड़ा हादसा, अस्पताल में एक्ट्रेस का बुरा हाल

काजोल पर टूटा दुखों का पहाड़, हुआ बड़ा हादसा, अस्पताल में एक्ट्रेस का बुरा हाल
काजोल पर टूटा दुखों का पहाड़, हुआ बड़ा हादसा, अस्पताल में एक्ट्रेस का बुरा हाल

Kajol Son Injured: बॉलीवुड के एक्शन हीरो अजय देवगन और काजोल के बेटे युग को लेकर एक शॉकिंग खबर सामने आ रही है। इस पॉपुलर स्टार किड को चोट आ गई है। युग घायल हो गए हैं। उनकी हालत ऐसी हो गई है कि काजल को आनन-फानन में अपने बेटे को अस्पताल लेकर जाना पड़ा। जिसके बाद युग और काजोल (Kajol Son Injured) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। इस वीडियो को देखने के बाद फैंस चिंता में आ गए हैं कि आखिर काजोल के बेटे को क्या हुआ है जिसकी वजह से उन्हें हॉस्पिटल में जाना पड़ा।

हॉस्पिटल के बाहर नजर आए काजोल के बेटे युग

हाल ही में इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है वो जो मुंबई के अस्पताल के बाहर का है। वीडियो में देखा जा सकता है कि काजोल (Kajol Son Injured) बेटे को पकड़कर चल रही हैं। युग खुद से चल नहीं पा रहे हैं। उन्हें चलने में काफी तकलीफ हो रही है। वीडियो में देखकर ऐसा लग रहा है कि युग के पैर में चोट आई है, जिसके बाद काजोल को उन्हें लेकर हॉस्पिटल तक जाना पड़ा। बता दें कि व्हाइट टी-शर्ट और ब्लैक बॉक्सर में युग अस्पताल के बाहर स्पॉट हुए हैं। वीडियो में युग लंगड़ाकर चलते हुए नजर आ रहै हैं।

काजोल के बेटे के पैर में आई चोट
वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि काजोल (Kajol Son Injured) के बेटे युग को चलने में तकलीफ तो हो ही रही है, साथ ही उनके मुंह से आह भी निकल रही है। दर्द से युग कराह रहे हैं और उनकी ये हालत देखकर ऐसा लग रहा है जैसे उन्हें बेहद दर्द हो रहा है। हालांकि, मामला सीरियस नहीं है तभी तो वो अस्पताल से वापस आ रहे हैं। डॉक्टर ने युग को देखकर वापस घर भेज दिया है। अब उन्हें क्या हुआ है इसे लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। युग की ये हालत कैसे हुई उसे लेकर भी कोई अपडेट नहीं मिला है।

यूजर्स ने किया काजोल को ट्रोल
ये वीडियो सामने आते ही फैंस काजोल (Kajol Son Injured) के बेटे युग के ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं। फैंस ने सोशल मीडिया पर युग को गेट वेल सून के मैसेज भेजे हैं। दूसरी तरफ काजोल इस वीडियो के सामने आने के बाद ट्रोल हो गई हैं। दरअसल, युग जब सीढ़ियों से उतर रहा है तो एक्ट्रेस अपने बॉडीगार्ड को हाथ से धक्का देकर आगे करती हैं। ये देखकर लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। ट्रोलर्स का कहना है कि काजोल का बर्ताव बॉडीगार्ड के साथ सही नहीं है। जिस वजह सोशल मीडिया पर उनकी क्लास लगाई जा रही है। इसे भी जरूर देखें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply