Ajab GazabCrimeIndiaTrendingViral

पड़ोसी युवक ने उठाया 21 साल की युवती के विश्वास का फायदा, नशीला पदार्थ पिलाकर किया रेप…..

पड़ोसी युवक ने उठाया 21 साल की युवती के विश्वास का फायदा, नशीला पदार्थ पिलाकर किया रेप…..

राजधानी जयपुर में एक युवक ने पड़ोस में रहने वाली 19 साल की युवती के जीवन को नर्क बना दिया. युवक ने पड़ोसी होने का फायदा उठाते हुये युवती को बाहर बुलाया और फिर उसे नशीला पदार्थ (Alcoholic substance) पिला दिया. 

पड़ोसी युवक ने उठाया 21 साल की युवती के विश्वास का फायदा, नशीला पदार्थ पिलाकर किया रेप…..

बाद में युवक ने युवती से न केवल रेप (Rape) किया बल्कि उसके अश्लील वीडियो (Obscene videos) भी बना लिये. उन वीडियो के दम पर युवक लगातार युवती को ब्लैकमेल (Blackmail) कर उससे बार-बार रेप करता रहा. 

अंतत: तंग आई युवती ने अब पुलिस की शरण ली है. उसने युवक के खिलाफ रेप और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. आरोपी अभी तक पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ पाया है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

मुरलीपुरा थानाप्रभारी देवेंद्र सिंह ने बताया की पीड़िता ने दर्ज कराई अपनी रिपोर्ट में बताया कि मामराज जांगिड़ उसका परिचित है. कुछ महीने पहले मामराज ने उसे मिलने के लिये लाल बहादुर गर्ल्स कॉलेज के सामने बुलाया. 

वह जब उससे मिलने पहुंची तो मामराज ने उसे नशीला पेय पदार्थ पिलाया. उसको पीते ही उसे उल्टी हो गई. उसके बाद मामराज उसे एक जगह ले गया और डरा-धमकाकर रेप किया.

बदनामी के डर से चुप रही पीड़िता
इस दौरान मामराज ने उसके अश्लील वीडियो बना लिये और फोटोज भी खींच लिए. बाद में मामराज उसके अश्लील फोटोज और वीडियो वायरल करने की धमकी देने लगा. बदनामी के डर से युवती चुप रही. 

मामराज ने इसी का फायदा उठाकर उससे कई बार रेप किया. अंतत: परेशान होकर पीड़िता ने हाल ही में परिजनों को आपबीती बताई. इस पर परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया. पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर शनिवार को मामला दर्ज कर लिया गया है.

पीड़िता के बयान लिये, मेडिकल मुआयना करवाया
थानाप्रभारी देवेंद्र सिंह ने बताया की पीड़िता के बयान ले लिए हैं. पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवाया गया है. आरोपी को नामजद कर उसकी तलाश की जा रही है. 

उन्होंने दावा किया कि आरोपी जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होगा. उल्लेखनीय है कि जयपुर में बीते कुछ समय से इस तरह के गंभीर अपराधों में लगातार इजाफा होता जा रहा है.

Leave a Reply