Ajab GazabIndiaTrendingViral

80 साल के बुजुर्ग ने 25 साल की लड़की से रचाई शादी, वजह जानकर हैरान हुए लोग….

80 साल के बुजुर्ग ने 25 साल की लड़की से रचाई शादी, वजह जानकर हैरान हुए लोग….
80 साल के बुजुर्ग ने 25 साल की लड़की से रचाई शादी, वजह जानकर हैरान हुए लोग….

Viral News: बिहार के गया से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां 80 साल की उम्र में एक बुजुर्ग व्यक्ति के मन में शादी करने का ख्याल आया। जिसके बाद बुजुर्ग ने 25 साल की लड़की से निकाह कर लिया।

 दोनों परिवारों ने मिलकर 80 साल के शख्स और 25 साल की युवती का धूमधाम से निकाह करवाया। जिसके बाद हर तरफ इसकी चर्चा होने लगी। जब बुजुर्ग से इस शादी की वजह पुछी गई तो जवाब हैरान करने वाला था। इसे सुनकर लोगों के होश उड़ गए। 

 
80 साल के बुजुर्ग ने 25 साल की लड़की से किया निकाह

ये अजीबो गरीब मामला शेरघाटी आमस प्रखंड के हमजापुर का है।  यहां पैदा गांव निवासी 80 वर्षीय कलीमुल्ला नूरानी पेशे से एक किसान हैं। नूरानी ने आमस प्रखंड के हमजा पर वार्ड नंबर 11 के इस्लामनगर की रहने वाली रेशमा परवीन से निकाह कर लिया। नूरानी की उम्र 80 साल है, जबकि रेशमा सिर्फ 25 साल की है। 

80 साल की उम्र में शादी करनी की ये है वजह 

दोनों परिवारों ने इनकी शादी धूमधाम से की। इस शादी से रेशमा भी काफी खुश है। लेकिन जब नूरानी से इस उम्र में शादी करने की वजह पूछी गई तो जवाब हैरान करने वाला था। बुजुर्ग दूल्हे ने कहा कि मुझे शादी करने की सख्त जरुरत पड़ गई है इसलिए मुझे शादी करना पड़ी।  नूरानी ने बताया कि उसकी पत्नी की मौत के बाद वह अकेले रह रहे थे। उसके दो बेटों की भी शादी हो चुकी है। 

दूल्हा बोला- इस उम्र में शादी की सख्त जरूरत 
दोनों शहर से बाहर रह कर काम करते हैं। ऐसे में वह अकेले रहते थे। इसलिए उन्हें इस शादी की सख्त जरूरत थी। जिसके बाद उन्होनें रेशमा से शादी की।  अब ये शादी पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है। हर तरफ नूरानी और रेशमा के चर्चे हो रहे है और इनके निकाह की तस्वीरें भी इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही है। 

Leave a Reply