Ajab GazabDharamHealthIndiaTrendingViral

शादी के बाद भी महिलाएं इन 5 कारणों से गैरमर्दाें की ओर हो जाती हैं आकर्षित

शादी के बाद भी महिलाएं इन 5 कारणों से गैरमर्दाें की ओर हो जाती हैं आकर्षित
शादी के बाद भी महिलाएं इन 5 कारणों से गैरमर्दाें की ओर हो जाती हैं आकर्षित

देखा जाता है कि हर रिश्ता विश्वास की नीवं पर ही टिका होता है। जब तक रिश्ते में प्यार और विश्वास बना रहता है तो रिश्ते में चार चांद (good luck in relationship) लगे रहते हैं। लेकिन जब किसी भी रिश्ते में झूठ और धोखे (Lies and deception in relationships)दस्तक देने लग जाते हैं तो उसे बर्बाद होने में चंद समय भी नहीं लगता है। ऐसे में आपने देखा होगा कि सालों पुराने रिश्ते के बाद भी कई महिलाएं अपने पति को छोड़ तीसरे व्यक्ति की ओर आकर्षित होने लग जाती है। आखिर अचानक ऐसा क्या हो जाता है कि महिलाएं अपने पार्टनर (love wth partner)को छोड़ किसी पराए मर्द की तरफ आकर्षित होने लगती हैं। आइए खबर में जानते हैं ऐसे पांच कारण जिनकी वजह से महिलांए अपने पार्टनर से दूरी (love tricks)बना होने लगती है दूसरें पुरूषों की ओर आकर्षित। 

प्यार और वक्त की कमी  (lack of love and time) अपने पार्टनर की तरफ से प्यार और वक्त की कमी के चलते भी महिलाएं अपने रिश्ते से बोर (bored of relationship)हो जाती हैं। जिसकी वजह से जब कोई दूसरा व्यक्ति उन्हें अटेंशन देने लगता है तो वो उनकी तरफ आकर्षित महसूस करने लगती हैं। जिसकी वजह से अवैध प्रेम के रिश्ते बनते हैं। 

मर्जी ने चलने देना – कोई भी महिला पराए मर्द की तरफ उस स्थिति में आकर्षित (attracted to another man)होती है जब उसकी शादी दूसरे व्यक्ति से उसकी मर्जी के बिना करवा दी गई हो। ऐसे में महिला अपने पहले प्यार को भूला (first love) नहीं पाती और अपने अतीत की तरफ झुकाव महसूस करने लगती है। 

भावनात्मक अकेलापन  – किसी भी रिश्ते की मजबूती (strength of relationship) उसके भावनात्मक पहलू पर निर्भर करती है। अगर कोई व्यक्ति अपनी पत्नी को वक्त नहीं देता या पत्नी के साथ ठीक से बातचीत नहीं करता। मतलब रिश्ते में कहीं से भी कोई भावनात्मक जुड़ाव नहीं है तो भी अफेयर होना लाजमी है और इस कमी को देख भी एक महिला दूसरें पुरूष की ओर जा सकती है।

जरूरत – कई बार महिलाएं इसलिए भी दूसरे लड़कों से अफेयर (affairs with other boys)करती हैं जब उनका पार्टनर उनकी मानसिक, भावनात्मक जरूरतों के साथ-साथ उनकी शारीरिक जरूरतों का ध्यान भी (latest affair news) ढंग से नहीं रख पाता है।   

बदला  – कई बार महिलाएं पार्टनर द्वारा मिले अनादर का बदला (disbehave with partner) लेने के लिए भी अफेयर करती हैं। यह बदला वह अपने पति को यह जताने के लिए करती है कि हमेशा किसी को दबाव में रखना कैसा लगता है।  इसे भी जरूर देखें –

himachalikhabar
the authorhimachalikhabar

Leave a Reply